1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन ने खरीदी इंडिया की सबसे महंगी एसयूवी Rolls Royce Cullinan, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अजय देवगन ने खरीदी इंडिया की सबसे महंगी एसयूवी Rolls Royce Cullinan, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Read In English

अजय देवगन को गाड़ियों का बहुत शौक है। उन्होंने एक महंगी रॉल्स रॉयस खरीदी है जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 28, 2019 14:48 IST
अजय देवगन बनें Rolls Royce Cullinan लग्जरी गाड़ी खरीदने वाले तीसरे भारतीय- India TV Hindi
अजय देवगन बनें Rolls Royce Cullinan लग्जरी गाड़ी खरीदने वाले तीसरे भारतीय

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भारत की सबसे महंगी एसयूवी खरीदी है, अजय देवगन यह लग्जरी गाड़ी खरीदने वाले महज तीसरे भारतीय हैं। अजय देवगन के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इससे पहले उन्होंने वाइफ काजोल को लग्जरी एसयूवी ऑडी क्यू 7 गिफ्ट की थी। हालांकि अजय देवगन ने एक बार ये बात कही थी कि वो काजोल को वही गाड़ी गिफ्ट करते हैं जो उन्हें लेने का मन होता है और कुछ दिन काजोल के पास वो रहती है और फिर वो गाड़ी खुद चलाने लगते हैं। अजय देवगन के पास मर्सडीज बेंज W115 220डी, मिनी कूपर, BMW Z4, रेंज रोवर वोग जैसी कारें शामिल हैं।

अब अजय देवगन के कार कलेक्शन में लग्जरी एसयूवी शमिल हो गई है। खबरों के मुताबिक अजय ने कुछ महीने पहले ही कलिनन का ऑर्डर दिया था, लेकिन वो गाड़ी को अपने हिसाब से कस्टमाइज कर रहे थे। इस गाड़ी की कीमत  6.95 करोड़ रुपये से शुरू है, लेकिन कस्टमाइज कराने पर इस गाड़ी की कीमत बढ़ जाती है। अजय देवगन को ये गाड़ी कितने करोड़ में मिली है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। अजय देवगन के अलावा बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के पास ये गाड़ी है। मुकेश अंबानी ये लग्जरी गाड़ी खरीदने वाले पहले भारतीय थे। भूषण कुमार के पास ये गाड़ी लाल रंग की है, जबकि अजय देवगन ने ये गाड़ी ग्रे शेड में खरीदी है।

अजय देवगन के किसी फैन ने उनकी पार्किंग में खड़ी इंस्टाग्राम पर वायरल कर दी। अजय खुद तो गाड़ी में नजर नहीं आए लेकिन उनकी गाड़ी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। यह गाड़ी 17 जुलाई 2019 को अजय उर्फ विशाल वीरू देवगन के नाम रजिस्टर हुई थी।

बता दें, सरकारी नियमों के मुताबिक हर दो साल में इस गाड़ी का बीमा कराना होता है। अजय की इस कार का बीमा 30 जून 2022 तक वैलिड है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कलिनन में 6.8 लीटर का ट्विन चार्जर वाला वी12 पेट्रोल इंजन लगा है, जो 560 बीएचपी की पावर और 850 एनएम का टॉर्क देता है।

Also Read:

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बन रहे हैं मजेदार मीम्स, वायरल हो रहे हैं ये डायलॉग

स्टेज पर अकेले खड़े थे निक जोनस, प्रियंका ने कमाल का फोटोशॉप करके बना दी कपल फोटो, हो रही वायरल

Related Video
bigg boss 15