Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोना मुक्त इस देश में 'गोलमाल अगेन' के साथ खुलेंगे थिएटर, रोहित शेट्टी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी 'गोलमाल अगेन' कोरोना मुक्त न्यूजीलैंड में दोबारा रिलीज होने वाली है। यह पहल हिंदी फिल्म होगी जो कोविड-19 के बाद रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 24, 2020 15:59 IST
golmaal again- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSROHITSHETTY गोलमाल अगेन

कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है। मगर कुछ देश इससे बाहर आने में सफल हुए हैं। उनमें से एक न्यूजीलैंड है। न्यूजीलैंड पूरी तरह से कोरोना वायरस से मुक्त हो चुका है। इस मौके पर फैन्स को हंसाने और गुदगुदाने के लिए रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया गया है। कोविड-19 के बाद गोलमाल अगेन पहली हिंदी फिल्म होगी जो न्यूजीलैंड में  दोबारा रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्ट रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

रोहित ने गोलमाल अगेन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- न्यूजीलैंड ने कोविड-19 के बाद थिएटर में पहली हिंदी फिल्म गोलमाल अगेन को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया है। न्यूजीलैंड अब कोविड मुक्त है और 25 जून को अपने थिएटर गोलमाल अगेन के साथ खोल रही हैं।  जैसा की सही कहा गया है- शो हमेशा चलते रहना चाहिए।

2017 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। गोलमाल अगेन में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लिवर, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

गोलमाल अगेन रोहित शेट्टी की गोलमाल यूनिवर्स की चौथी फिल्म थी। यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement