Monday, May 13, 2024
Advertisement

Good News! अजय देवगन ही होंगे सिंघम 3 के हीरो, रोहित शेट्टी ही निर्देशित करेंगे फिल्म

पिछले दिनों खबर आ रही थी कि अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' की तीसरी फिल्म में अजय देवगन की जगह सनी देओल हीरो होंगे। खबर ये भी थी कि फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी की बजाय कोई और करेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2017 15:24 IST
singham ajay devgn india tv- India TV Hindi
singham ajay devgn india tv

मुंबई: पिछले दिनों खबर आ रही थी कि अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' की तीसरी फिल्म में अजय देवगन की जगह सनी देओल हीरो होंगे। खबर ये भी थी कि फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी की बजाय कोई और करेगा। फिल्मकार रोहित शेट्टी ने शनिवार को बॉलीवुड फिल्म फ्रेंचाइजी 'सिंघम' का तीसरा संस्करण किसी अन्य फिल्म कंपनी द्वारा बनाए जाने को लेकर उठ रही सभी अफवाहें को दरकिनार करते हुए कहा कि फिल्म के सभी कॉपीराइट उनके पास हैं।

रोहित शेट्टी ने एक बयान में कहा, "हम एक बार फिर बताना चाहेंगे कि बॉलीवुड फिल्म फ्रेंचाइजी 'सिंघम' के सभी शीर्षक, कॉपीराइट और ट्रेडमार्क पूर्णत: रिलायंस एंटरटेनमेंट के पास हैं। किसी अन्य प्रोडक्शन हाउस या फिल्म कंपनी द्वारा 'सिंघम 3' बनाने या 'सिंघम' पर कोई अन्य फीचर फिल्म बनाने की खबर सही नहीं है और बेबुनियाद है।"

यहां देखिए आप की अदालत में कंगना का पूरा एपिसोड

यह बयान तक सामने आया, जब चर्चा थी कि फिल्म में अजय देवगन की जगह सनी देओल को लिया गया है। निर्देशक और निर्माता शेट्टी ने साथ ही कहा, "हां, 'सिंघम' फ्रेंचाइजी के हिस्से के रूप में कोई भी फिल्म बनाने या फिल्म के शीर्षक के तौर पर इस नाम का इस्तेमाल करने की सभी कॉपीराइट हमारे पास हैं। आशा है कि इससे इस संबंध में हाल में उठी सभी अफवाहें दूर हो जाएंगी।"

रोहित शेट्टी इन दिनों 'गोलमाल अगेन' के साथ व्यस्त हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement