Friday, April 26, 2024
Advertisement

अजय देवगन नहीं सनी देओल होंगे ‘सिंघम 3’ के हीरो, सनी ने फोन पर की अजय से एक गुजारिश

इस बार सनी देओल ‘आता माझी सटकली’ बोलते नजर आने वाले हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 30, 2017 18:01 IST
singham 3- India TV Hindi
singham 3

नई दिल्ली: अजय देवगन बॉलीवुड के सिंघम के नाम से भी जाने जाते हैं। बाजीराव सिंघम की भूमिका ने उन्हें बॉलीवुड में अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि इसके तीसरे भाग में अजय देवगन की जगह सनी देओल होंगे। इससे पहले अजय देवगन ने सिंघम की दो फिल्मों में काम किया है। मगर इस बार सनी देओल ‘आता माझी सटकली’ बोलते नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड का सिंघम अचानक से बदल जाएगा तो लोगों को झटका तो लगेगा ही। लोग सनी देओल को प्यार करते हैं और उनके एक्शन के भी दीवाने हैं लेकिन सिंघम के रूप में दर्शकों ने सिर्फ अजय देवगन को ही देखा है। ऐसे में कहीं सनी देओल को रिप्लेस करना सिंघम फिल्ममेकर्स को भारी न पड़ जाए।

​सनी देओल और बॉबी देओल को करना पड़ता है ये काम

खबर आई है कि सिंघम साइन करने से पहले सनी से अजय को फोन किया था और उनसे ये गुजारिश की थी कि अजय आगे सिंघम नाम का इस्तेमाल न करें क्योंकि सिंघम 3 वो साइन करने जा रहे हैं। अजय ने इस दोस्त की बात मान ली है। लेकिन दर्शक सनी देओल को सिंघम के रूप में कितना पसंद करते हैं ये तो वक्त ही बताएगा।

सिंघम 3 की हीरोइन अभी तक फाइनल नहीं है। बात करें पहले दो भागों की तो पहले भाग में सिंघम की हीरोइन काजल अग्रवाल थीं। दूसरे भाग में अभिनेत्री करीना कपूर अजय देवगन के साथ नजर आई थीं।

​मेरे रश्के कमर का बादशाहो वर्जन मचा रहा है इंटरनेट पर धमाल

पिछली दो फिल्मों का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। खबर है कि इस बार डायरेक्शन की कमान रवि चंद्रन को सौंपी गई है।

आप के हिसाब से सिंघम 3 के लिए सही चॉइस कौन है, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।

कपिल शर्मा से नाराजगी पर बोले अजय देवगन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement