Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Box Office Collection: सिर्फ 3 दिनों में ‘गोलमाल अगेन’ ने की जबरदस्त कमाई, बनीं साल की सबसे बड़ी हिन्दी फिल्म

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' पहले ही दिन से दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। वहीं फैंस भी इस सीरीज की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। अब कहा जा रहा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी हिन्दी फिल्म...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 23, 2017 14:53 IST
golmaal- India TV Hindi
golmaal

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' पहले ही दिन से दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। वहीं फैंस भी इस सीरीज की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। अब कहा जा रहा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी हिन्दी फिल्म साबित हो रही है। अजय देवगन और मल्टी स्टारर के अभिनय से सजी इस फिल्म में दर्शकों को जहरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है। फिल्म को त्योहारों की छुट्टी का भी फायदा मिला है, साथ ही दर्शक एक दूसरे से फिल्म की काफी तारीफें कर रहे हैं। इसकी वजह से भी फिल्म की कलेक्शन दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। जिस रफ्तार से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ रहा है उस देखकर तो यही कहा जा सकता है कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म ने केवल 3 दिन ही दिनों में 92 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन कर लिया है। 'गोलमाल अगेन' ने पहले दिन 30.14 करोड़ रुपए कमाए थे, वहीं शनिवार को फिल्म का आंकड़ा गिरकर 28.37 करोड़ पर आ गया। लेकिन रविवार को एक बार फिर से आसमान छूती हुई दिखी, फिल्म ने तीसरे दिन 33.49 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसी के साथ कुछ मिलाकर केवल तीन दिनों में फिल्म की कमाई 92 करोड़ कमा चुकी है। बता दें कि 'गोलमाल' सीरीज की पिछली रिलीज हुई फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

दीवाली के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, नील नितिन मुकेश, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, तब्बू और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। बता दें कि इसी के साथ अभिनेता आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement