Friday, April 26, 2024
Advertisement

शूटिंग से टाइम निकालकर ऐसे कपड़े पहन मंदिर पहुंच गए अजय देवगन, हो गए जमकर ट्रोल

अजय देवगन ने भुज: द प्राइड इंडिया की शूटिंग मांडवी में शुरू कर दी है। शूटिंग से थोड़ा समय निकालकर वह श्री नागनाथ महादेव मंदिर पहुंच गए। ये तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। लेकिन अपने पहनावे के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2019 10:19 IST
Ajay devgn- India TV Hindi
Ajay devgn

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपने एक्शन सींस और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह एक्शन से लेकर कॉमेडी फिल्म में इस तरह अपने किरदार को निभाते हैं जिसे देखकर लगता है कि यह रोल सिर्फ इन्हीं के लिए बना है। अजय देवगन भगवान शिव के बहुत ही बड़े भक्त माने जाते हैं। इसी लिए उन्होंने अपने सीने पर शिव जी का टैटू बनवा रखा है। इसके अलावा वह मंदिर जाने से भी पीछे नहीं हटते। लेकिन इस बार अलग लुक में मंदिर जाने के कारण वह ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल इन दिनों अजय देवगन भुज: द प्राइड इंडिया की शूटिंग मांडवी में कर रहे हैं। उन्होंने एक गाने का शूट कंप्लीट किया और उसके बाद शूटिंग से थोड़ा समय निकालकर वह श्री नागनाथ महादेव मंदिर पहुंच गए। ये तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। लेकिन अपने पहनावे के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गए।

वायरल तस्वीर में अजय ब्लू कलर की टी शर्ट और डेनिम शार्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं वह शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर बैठे हुए है। लेकिन लोगों से उनकी भक्ति न देखकर उनके कपड़ों को लेकर कड़ी अलोचना शुरू कर दी। वैसे तो हिंदू धर्म में ऐसा कोई नियम नहीं है कि आपको एक नियम के अनुसार ही कपड़े पहनने होंगे लेकिन मंदिर के लिए कहा और माना जाता है कि पुरुष कुर्ता के साथ धोती या पायजामा के अलावा फॉर्मल शर्ट और ट्राउजर में नजर आएं। वहीं महिलाएं साड़ी, सूट या फिर लॉन्ग स्कर्ट में नजर आए। यूजर्स ने अजय देवगन को सलाह देना शुरू कर दिया कि शॉर्ट्स जैसे कपड़े मंदिर जाने के लिए सही नहीं हैं।

Birthday Special: प्यार में मिली बेवफाई के बाद मीना कुमारी को लगी थी शराब की लत

बॉलीवुड हंगामा के एक सोर्स ने अजय देवगन के मंदिर जाने के घटनाक्रम के बारे में बताया, 'छुट्टी का दिन था और अजय रिलैक्स कर रहे थे। नियम और अनुशासन को लेकर मंदिर में जाने से पहले क्या पहनना है, इसके बारे में पूछताछ शायद नहीं की होगी। जब कोई पूजा करता है तो वह उसका व्यक्तिगत और निजी प्रसंग है। अजय एक अच्छे इंसान हैं। वह सोशल और धार्मिक क्रियाकलापों को लेकर काफी सजग रहते हैं वह कभी भी जाने-अनजाने में इन सब चीजों के खिलाफ नहीं जा सकते हैं। मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने मांडवी के कई प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात की।'

ब्रेकअप पर बोलीं परिणीति चोपड़ा, कहा- यह जिंदगी का सबसे खराब समय था

गौरतलब है कि भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की दास्तां पर आधारित है। इसमें अजय देवगन सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Nach Baliye 9: जोड़ी नंबर 13 बन होगी पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement