Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फेक आर्टिकल पर अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक करने की खबर को बताया अफवाह

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए नाराजगी जताई है, और खबर को गलत कहा है। अक्षय कुमार ने फेक न्यूज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2020 19:43 IST
अक्षय कुमार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMARFANBASE अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार आज ट्विटर पर बहुत नाराज नजर आए। दरअसल खबर थी कि अक्षय कुमार ने अपनी बहन और उनके बच्चों के लिए पूरी चार्टर फ्लाइट बुक की है। अक्षय कुमार ने जब अपने बारे में यह खबर देखी तो ट्वीट करके नाराजगी जताई। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे बारे में छपी यह खबर कि मेरी बहन और उसके दो बच्चों के लिए मैंने एक चार्टर फ्लाइट बुक की है, ये शुरू से अंत तक FAKE है। उसने लॉकडाउन के बाद से कहीं भी यात्रा नहीं की है और उसे सिर्फ एक बेटा है। झूठी और मनगढ़ंत खबरें डालने वालों के खिलाफ कानूनी कर्रवाई करूंगा। 

अक्षय कुमार

Image Source : AKSHAY KUMAR TWITTER
अक्षय कुमार

खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने अपनी बहन के लिए और उनके दो बच्चों के लिए चार्टेड प्लेन बुक कराई है। जिसमें  उनकी बहन ने बॉम्बे से दिल्ली के लिए उड़ान भरी, 186 यात्रियों की क्षमता वाली फ्लाइट में बहन के परिवार के तीन सदस्य उनकी नौकरानी और सिर्फ चार चालक दल के सदस्य थे। अब अक्षय कुमार ने ट्वीट से साफ कर  दिया है कि ये सिर्फ अफवाह थी।

इससे पहले फिलहाल पार्ट 2 की कास्टिंग की खबरों को भी अक्षय ने फेक बताकर फैन्स को सचेत किया था। अक्षय ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि इस वीडियो के लिए अभी कास्टिंग नहीं हो रही है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया-कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी अब फेक कास्टिंग भी हो रही है। फिलहाल ये पढ़िए। उन्होंने नोटिस में लिखा- 'हमें पता चला है कि कुछ लोग फिलहाल पार्ट 2 की कास्ट‍िंग को लेकर फेक न्यूज चला रहे थे। हम, 'फिलहाल' की टीम यह साफ करना चाहते हैं कि ना तो हम ना ही हमारा प्रोड्क्शन हाउस या बैनर या हमसे जुड़ा कोई भी व्यक्त‍िगत इंसान, एजेंसी, पार्टनरश‍िप फर्म या कंपनी इस गाने के सीक्वल की कास्ट‍िंग कर रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा-हम तो फिलहाल के सीक्वल के लिए किसी को भी कास्ट नहीं कर रहे हैं और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि फिलहाल की कहानी आएगी और ओरिजिनल कास्ट और टीम द्वारा ही इसे लाया जाएगा। हम अपने फैंस और व्यूअर्स से यह अनुरोध करते हैं कि वे फेक कास्ट‍िंग कॉल को नजरअंदाज करें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement