Monday, May 13, 2024
Advertisement

कोरोना पर लोगों को जागरुक कर रहे थे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने कर दी मजेदार खिंचाई

अक्षय कुमार से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 20, 2020 15:45 IST
कोरोना पर लोगों को जागरुक कर रहे थे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने कर दी मजेदार खिंचाई- India TV Hindi
Image Source : INSTA/AKSHAY/TWINKLE कोरोना पर लोगों को जागरुक कर रहे थे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने कर दी मजेदार खिंचाई

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार  किसी न किसी तरह लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया में कई ऐसे पोस्ट शेयर कर चुके हैं जिसमें वो लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरकार द्वारा बताए गए नियमों का पालन करने का अनुरोध करते नजर आ रहे हैं। हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें भी वो लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं।  इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना से बड़े ही मजेदार तरीके से कमेंट किया औऱ अक्षय कुमार की खिंचाई कर डाली।

इस वीडियो की बात करें तो शुरुआत में कई लोग अनेकों भाषा में खरी खोटी सुनाते हैं। जिसके बाद अक्षय कहते हैं, 'अगर आप नहीं चाहते हैं कि आप हर भारतीय भाषा में गाली खाएं या कोई आपको बुरी बात कहे तो चुपचाप मास्क का इस्तेमाल करें।' इसके साथ ही वह मास्क पहनते हुए नजर आते हैं। 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना.. किचन की जिम्मेदारियां कौन निभाता है बेहतर, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

कोरोना पर लोगों को जागरुक कर रहे थे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने कर दी मजेदार खिंचाई

Image Source : INSTAGRAM/AKSHYA KUMAR
कोरोना पर लोगों को जागरुक कर रहे थे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने कर दी मजेदार खिंचाई

इस वीडियों में ट्विंकल बड़े की मजाकिया तौर में लिखती हैं, ' हमेशा अपना खुद का मास्क पहने और अपने पार्टनर के सुंदर और फ्लोरल मास्क को ना लूटे।'

यशराज बैनर कर सकता है 'धूम 4' का ऐलान, सोशल मीडिया यूजर्स गेस कर रहे हैं लीड एक्टर का नाम

आपको बता दें कि लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिलने पर अक्षय ने एक एड भी शूट कि था। जिसमें उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और कोरोना से खुद को सुरक्षित करने की अपील की थी। 

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'बेलबॉटम' और 'प्रथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों के अलावा वह 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार में रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हुई एंट्री, देखें फिल्म की पहली झलक

Watch: पनवेल फार्महाउस में ट्रैक्टर चलाते नज़र आए सलमान खान, जोत रहे हैं खेत

कोरोना काल में वरुण धवन ने की मदद, डांसर्स ने उनके हिट गानों पर परफॉर्मेंस देकर जताया आभार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement