1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गणतंत्र दिवस के मौके पर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया FAU-G गेम, देखें Video

गणतंत्र दिवस के मौके पर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया FAU-G गेम, देखें Video

अक्षय कुमार ने गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को बधाई दी और सभी को तोहफा देते हुए FAU-G गेम लॉन्च कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2021 11:33 IST
akshay kumar FAU-G game - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AKSHAYKUMAR गणतंत्र दिवस पर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया FAU-G गेम

72वें गणतंत्र दिवस के खास अवसर पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने 'FAU-G' गेम लॉन्च कर दिया है। उन्होंने देशवासियों को रिपब्लिक डे की बधाई दी है। साथ ही FAU-G का वीडियो भी शेयर किया है। 

अक्षय कुमार ने FAU-G का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दुश्मन का सामना करो। अपने देश के लिए लड़ो। हमारे ध्वज की रक्षा करो। भारत का सबसे प्रत्याशित एक्शन गेम, फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स: FAU-G आपको आगे ले जाता है! आज ही अपना मिशन शुरू करें। अभी डाउनलोड करें।

इंटेंस लुक के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, लेकिन करना होगा 1 साल इंतजार 

पूर्वी लद्दाख को लेकर भारत-चीन तनावों के बीच भारत सरकार द्वारा पबजी सहित 118 एप्लिकेशन प्रतिबंधित करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपना मोबाइल स्मार्टफोन गेम ‘फौ:जी’ का ऐलान किया था। अक्षय ने कहा था कि उन्होंने “फीयरलेस एंड युनाईटेड:गार्ड्स” नाम का यह गेम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ मुहिम के समर्थन में शुरु किया है।  अभिनेता ने ट्वीट किया था, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत का समर्थन करते हुए मैं आपके सामने ऐक्शन गेम फीयरलेस एंड युनाईटेड:गार्ड्स फौ:जी प्रस्तुत कर रहा हूं। अब यह गेम खेलने वालों को मनोरंजन के साथ-साथ हमारे सैनिकों की शहादत के बारे में भी जानकारी देगा ।” उन्होंने लिखा कि इस गेम से होने वाली कमाई का 20 प्रतिशत ‘भारत के वीर ट्रस्ट’ को दिया जाएगा, जो भारतीय सेना से जुड़े लोगों के लिए काम करता है। 

एनकोर गेम्स द्वारा बनाया गया यह गेम लॉन्च हो गया है। यह गेम भारतीय सेना से जुड़ी असल घटनाओं पर आधारित है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज, 'बेल बॉटम'' और 'रामसेतू' जैसी मूवीज में दिखाई देंगें।  

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment