1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. P.V सिंधु की बॉयोपिक में कोच का रोल करेंगे अक्षय कुमार!

P.V सिंधु की बॉयोपिक में कोच का रोल करेंगे अक्षय कुमार!

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने 'विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप' जीतकर भारत को गौरवान्वित कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 27, 2019 16:58 IST
akshay kumar- India TV Hindi
akshay kumar

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने 'विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप' जीतकर भारत को गौरवान्वित कर दिया है। देश के लिए इससे बड़ी सम्मान की बात कुछ और नहीं हो सकती है। इस सम्मान को पाने के बाद पीवी सिंधु को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बड़े राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शुभकामनाएं दी है। पीवी सिंधु के यह खिताब जीतने के बाद एक और खबर ने जोर पकड़ ली कि क्या अब सिंधु की ऊपर भी फिल्म बनेगी। इंडिया टूडे में छपी खबर के मुताबिक हाल ही में पीवी सिंधु के कोच पुल्लेला गोपीचंद से खास बातचीत की । गोपीचंद ने कहा कि 'मैं चाहता हूं कि जब भी सिंधु की बॉयोपिक बने तो मेरा यानी कोच का रोल एक्टर अक्षय कुमार करें। गोपीचंद आगे कहते हैं कि मुझे अक्षय बहुत पसंद हैं और वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें देखकर लोग काफी प्रोत्साहित होते हैं। 

बता दें कि पीवी सिंधु ने जब 'विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप' का खिताब जीता तो अक्षय कुमार ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी। अक्षय ने लिखा कि पीवी सिंधु आपको हार्दिक शुभकामनाएं। यह भारत के लिए पहला मौका है जब यह खिताब किसी भारतीय ने जीता है। बहुत बहुत बधाई।।।

बता दें कि सिंधु ने रविवार को स्विट्जरलैंड के बासेल में बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप-2019 के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को सीधे गेमों में 21-7, 21-7 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। इस जीत के साथ ही सिंधु 'विश्व चैंपियनशिप' में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं। इससे पहले भी सिंधु ने बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप में वर्ष 2017 और 2018 में रजत और 2013 व 2014 में कांस्य पदक जीत चुकीं हैं और अब उनके कुल पांच पदक हो गए हैं। सिंधु की ऐतिहासिक जीत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बधाई दी थी।

Also Read:

P.V सिंधु की बॉयोपिक में कोच का रोल करेंगे अक्षय कुमार!

शाहरुख खान के बेटे अबराम घर की पंरपरा को बढ़ा रहे हैं आगे, ताइक्वांडो में मिला यैलो बेल्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X