1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ने बेटे आरव के 18वें जन्मदिन पर शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा-विश्वास नहीं कर सकता कि यह दिन आ गया है

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के 18वें जन्मदिन पर शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा-विश्वास नहीं कर सकता कि यह दिन आ गया है

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के 18वें जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर के साथ खास नोट शेयर किया है। परिवार ने स्कॉटलैंड में आरव का जन्मदिन मनाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2020 7:21 IST
akshay kumat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में हैं। वह फिल्म की शूटिंग के साथ परिवार के साथ समय भी बिता रहे हैं। अक्षय कुमार का बेटा आरव 18 साल का हो गया है। बेटे के 18वें जन्मदिन पर अक्षय ने एक खास पोस्ट लिखा है साथ ही एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

अक्षय कुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  विश्वास नहीं कर सकता कि यह दिन आ गया है। मेरे बेटे को 18 वां जन्मदिन मुबारक हो !! बड़ा या छोटा मैं तुम्हें अपनी बाहों में ले जाऊंगा, जब तक तुम्हारा मुझे अपने साथ ले जाने का समय नहीं आता। अब तुम मुझसे ज्यादा लम्बे हो, मुझसे ज्यादा सुंदर,मेरे दिल से 10 गुना बड़ा आकारा। इसमें आपके होने का फायदा दुनिया को ही मिल सकता है। मेरा प्यारऔर प्रार्थना, आपके पिता।

तस्वीर में अक्षय ने आरव को गोद में उठा रखा है। यह तस्वीर होली की है। दोनों के चेहरे पर रंग लगा हुआ है।

ट्विंकल खन्ना ने आरव के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। ट्विंकल ने लिखा- आरव 18 वां जन्मदिन मुबारक हो! यहां कुछ ऐसा है जो मैंने आपके लिए एक बार लिखा था और तार को ढीला रखना और आखिरकार इस साल को काटना आसान नहीं था। इन सभी सालों में जितने तुम मेरे टीचर रहे उतनी ही मैं तुम्हारी टीचर रही। मैंने आशावाद, दयालुता और आश्चर्य की बातें सीखीं, जैसा कि मैंने आपको गणित, कुछ शिष्टाचार और कमरे से बाहर निकलने पर लाइट बंद करने का तरीका सिखाया।

ट्विंकल ने आगे लिखा- लेकिन आपकी ओर बढ़ते हुए और आपको बार-बार सुनते हुए यह कहना कि आप अपनी आज़ादी के लिए कितने तत्पर हैं, मुझे यह एहसास होने लगा है कि जब आप अंततः अपना घर, मेरी दुनिया छोड़ देंगे और अपने आप में कदम रखेंगे, तो मेरी रोशनी अपने आप चली जाएगी। मेरी दुनिया एक अंधकारमय अंधकार से भर जाएगी। यद्यपि जब भी आप एक यात्रा के लिए लौटते हैं, तो मैं कई दीया जलाऊंगा और दिखावा करूंगा कि यह स्थायी शक्ति विफलता नहीं है; हम सिर्फ दिवाली मना रहे हैं। मुझे पहले से ही वह छोटा लड़का याद आ रहा है जो आप थे, लेकिन उस आदमी पर बहुत गर्व है जो आप बन गए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X