Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर के बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की पुरानी तस्वीर

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को बर्थ डे पर एक खास अंदाज में विश किया है। आलिया ने रणबीर की एक पुरानी फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 28, 2019 19:05 IST
Ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranbir kapoor

रणबीर कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। बर्थ डे से एक दिन पहले रात को पार्टी रखी गई थी। जहां बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बर्थ डे विश किया है।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की केन्या सफारी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे यू। कुछ दिनों पहले आलिया और रणबीर घूमने के लिए केन्या गए थे।

तस्वीर में रणबीर काले रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी टी-शर्ट के गले में सनग्लासेज लटका रखा है और हाथों में एक दूरबीन पकड़े हुए है। वहीं उन्होंने टॉपी भी पहन रखा है।

आलिया भट्ट ने केन्या ट्रिप की अपनी फोटोज शेयर की थी। मगर रणबीर के साथ कोई फोटो शेयर नहीं की थी। मगर दोनों की साथ में कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

Also Read:

चंकी पांडे ने अक्षय कुमार के साथ 33 साल की दोस्ती पर शेयर किया पोस्ट, अक्षय बोले- ओवरएक्टिंग के 50 रुपये काट

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट और मां नीतू के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement