1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साउथ के मशहूर स्टार अल्लू अर्जुन ने सड़क किनारे चखा डोसे का स्वाद, वायरल हो रहा है वीडियो

साउथ के मशहूर स्टार अल्लू अर्जुन ने सड़क किनारे चखा डोसे का स्वाद, वायरल हो रहा है वीडियो

फिल्म पुष्पा की शूटिंग के लिए आंध्र प्रदेश में मौजूद मेरेदुमिली के जंगल से गुजर रहे अभिनेता अल्लू अर्जुन ने सड़क किनारे एक छोटे से टिफिन सेंटर में डोसे का स्वाद चखा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2021 18:38 IST
Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALLU ARJUN  अल्लू अर्जुन ने सड़क किनारे चखा डोसे का स्वाद, वारयल हो रहा है वीडियो

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन को उनके डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में फिल्म पुष्पा की शूटिंग के लिए आंध्र प्रदेश में मौजूद मेरेदुमिली के जंगल से गुजर रहे अभिनेता अल्लू अर्जुन ने सड़क किनारे एक छोटे से टिफिन सेंटर में डोसे का स्वाद चखा। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने मारेदुमिली जंगल में एक लंबा शेड्यूल प्लान किया था। हालांकि भारी बारिश के कारण शूट की लोकेशन काकीनाडा में बदल दी गई थी। इस बीच जब अल्लू अर्जुन सफर कर रहे थे तो उन्होंने सड़क किनारे डोसे का फायदा उठाया। डोसा खाने के बाद उसने टिफिन सेंटर के मालिक को 1,000 रुपये दिए, जिसे मालिक ने लेने से मना कर दिया। 

इसी चर्चा में अल्लू अर्जुन को टिफिन सेंटर के माली हालत खराब होने का पता चला। अभिनेता ने बिना किसी देरी किए उसकी सहायता की पेशकश की और उन्हें हैदराबाद आने के लिए कहा। इतने बड़े अभिनेता के इस सौम्य स्वभाव और दरियादिली ने सभी का दिल जीत लिया है। 

फैंस अपने फेवरेट एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंधाना और फहद होंगे। फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Click Mania
Modi Us Visit 2021