ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अल्लु अर्जुन ने अपने स्टाफ और उनकी फैमिली को लगवाई कोरोना वैक्सीन

अल्लु अर्जुन ने अपने स्टाफ और उनकी फैमिली को लगवाई कोरोना वैक्सीन

कोविड-19 से हाल ही में उबरे तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अब यह सुनिश्चित किया कि 45 साल से ऊपर उम्र के उनके स्टाफ मेंबरों और उनके परिवार के सदस्यों का टीकाकरण हो। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 19, 2021 20:57 IST
Allu Arjun - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALLU ARJUN अल्लु अर्जुन ने अपने स्टाफ और उनकी फैमिली को लगवाई कोरोना वैक्सीन

कोविड-19 से हाल ही में उबरे तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अब यह सुनिश्चित किया कि 45 साल से ऊपर उम्र के उनके स्टाफ मेंबरों और उनके परिवार के सदस्यों का टीकाकरण हो। उन्होंने सभी चीजों का न केवल इंतजाम किया, बल्कि यह भी ध्यान में रखा कि उनके स्टाफ और उनके परिवार को इस प्रक्रिया में कोई परेशानी न हो।

एक सूत्र ने कहा, "अर्जुन ने अपने कर्मचारियों का एक परिवार के सदस्य की तरफ से ध्यान रखा है और उनकी भलाई के बारे में सोचा है। इस बार एक कदम आगे बढ़कर उनके स्टाफ मेंबर्स में जिनकी भी उम्र 45 से अधिक है, उन्होंने उनका टीकाकरण कराने का जिम्मा उठाया।"

अल्लू अर्जुन अप्रैल में कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वह होम क्वारंटाइन में थे। मगर उन्होंने अपनी कोरोना से रिकवरी की भी खुश खबरी फैंस के बीच साझा की थी।

 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि है कि वो कोरोना निगेटिव हो गए हैं। पोस्ट में अल्लू अर्जुन ने लिखा- "15 दिन के क्वारंटीन के बाद मैं निगेटिव पाया गया हूं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे जल्द ठीक होने की कामना की। मुझे उम्मीद है कि इस लॉकडाउन से हम कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगाम लगा पाएंगे। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। आप सबके प्यार के लिए धन्यवाद।"

मुकेश खन्ना के मौत की उड़ी अफवाह, अभिनेता ने कहा-'मैं बिल्कुल ठीक हूं'

बता दें कि अल्लू अर्जुन पिछले दिनों सुर्खियों में थे। दरअसल, उनकी सुपरहिट फिल्म 'डीजे' के ब्लॉकबस्टर गाने 'सीटीमार' को सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में कॉपी किया है। जब 'राधे' का ट्रेलर रिलीज हुआ तब से सलामन पर गाना कॉपी करने के आरोप लगने लगे। हाल ही में सलमान के 'सीटीमार' गाने को भी रिलीज किया गया। इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही लोग सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि उनका कहना है कि अल्लू अर्जुन का 'सीटीमार' गाना, सलमान के गाने से कहीं ज्यादा बेहतर था। बहरहाल, सलमान ने अल्लू अर्जुन और उनके ओरिजनल 'सीटीमार' गाने की तारीफ भी की है। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से मांगा काम

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' का डांस देख फैंस हुए चकित, बोले - इतनी बड़ी हो गई!

elections-2022