1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनीता हसनंदानी के बाद 'नागिन 3' में होने जा रही है 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर की एंट्री

अनीता हसनंदानी के बाद 'नागिन 3' में होने जा रही है 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर की एंट्री

कलर्स के मशहूर टीवी शो 'नागिन 3' में अब 'ये है मोहब्बतें' के एक और लीड एक्टर की एंट्री होने जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2018 19:07 IST
नागिन 3- India TV Hindi
नागिन 3

नई दिल्ली: कलर्स के मशहूर टीवी शो 'नागिन 3' में अब 'ये है मोहब्बतें' के एक और लीड एक्टर की एंट्री होने जा रही हैं। एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी शुरुआत से इस शो का हिस्सा हैं। अनीता स्टार प्लस के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में शगुन की भूमिका निभाती हैं, अब उसी सीरियल के एक्टर अली गोनी की भी नागिन 3 में एंट्री होने जा रही हैं। एक्टर ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अली सीरियल ये है मोहब्बतें में रोमी भल्ला का किरदार प्ले करते हैं। रोमी रमन भल्ला का छोटा भाई है। उसकी शादी इशिता की बहन मिहिका से हुई है। 

अली ने आज ट्वीट करते हुए लिखा है- नागिन 3 की कास्ट ज्वाइन करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मेरी लिस्ट में बाला जी का एक और सीरियल जुड़ गया है।

अली गोनी का जन्म 25 फरवरी 1991 को भद्रवा, जम्मू में हुआ था। वह एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्स्विला 5 के माध्यम से लाइमलाइट में आए थे। साल 2013 में उन्हें यह है मोहब्बतें ऑफर हुआ। इसके अलावा वो  कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां, यह कहां आ गए हम, बहू हमारी रजनीकांत, ढाई किलो प्रेम और दिल ही तो जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। उन्हें खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में भी देखा जा चुका है।

अली गोनी और एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात सीरियल ये है मोहब्बतें में ही हुई थी। कृष्णा इस सीरियल में रमन भल्ला की बहू के रोल में हैं। सीरियल में इस वक्त उनकी दूसरी शादी का ट्रैक चल रहा है।

फैंस अली के नागिन 3 में जुड़ने से बेहद खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि अली सीरियल में किस रोल में नजर आते हैं।

Also Read:

प्रियंका और निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

जानिए कब होगी ईशा अंबानी की सगाई

भारत से लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X