1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंची नम्रता शिरोडकर, कहा- वो बहादुर लड़की है, जल्द नॉर्मल लाइफ में लौटेगी

सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंची नम्रता शिरोडकर, कहा- वो बहादुर लड़की है, जल्द नॉर्मल लाइफ में लौटेगी

जुलाई में सोनाली बेंद्रे को पता चला कि उन्हें मेटास्टिक कैंसर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2018 18:43 IST
sonali-namrata- India TV Hindi
sonali-namrata

मुंबई: बॉलीवुड के दो A-लिस्टेड एक्टर्स सोनाली बेंद्रे और ऋषि कपूर इस वक्त न्यू यॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। ऋषि कपूर को क्या हुआ है ये तो अभी तक नहीं पता चल पाया है लेकिन एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं। सोनाली से मिलने के लिए बॉलीवड के कई स्टार पहुंच रहे हैं और उनका साहस बढ़ा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर. सुजैन खान और नीतू सिंह सोनाली से मिलने पहुंचे। अब पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर भी सोनाली से मिलने पहुंची।

डेक्कन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू में  नम्रता ने कहा- सोनाली बहादुर लड़की है और वो जल्द ठीक हो जाएगी। वह बिल्कुल फिट लगती हैं और जल्द ही नॉर्मल जिंदगी जीने लगेगी। उससे मिलकर बहुत अच्छा लगा। हमने बहुत सारी बातें डिस्कस की। उसने मुझे अपनी बीमारी और अपनी ताकत के बारे में बताया। मैंने उससे कहा तुम हमेशा मेरी प्रार्थनाओं में होती हो।

नम्रता शिरोडकर इन दिनों अपने पति तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू और दोनों बच्चों गौतम और सितारा के साथ यूएस में  छुट्टियां मना रही हैं। नम्रता ने बताया कि वो और सोनाली दोनों टिपिकल महाराष्ट्रियन हैं इसलिए दोनों में अच्छी और गहरी बॉन्डिंग है। दोनों ने पास्ट के बारे में खूब सारी बातें की।

Sonali Bendre

Sonali Bendre

इसी साल जुलाई में सोनाली बेंद्रे को पता चला कि उन्हें मेटास्टिक कैंसर है। यह कैंसर की एडवांस स्टेज थी। सोनाली तुरंत अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क निकल गईं। वहां से वो अपनी बीमारी और अपने इलाज के बारे में लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट देती रहती हैं।

Also Read:

प्रियंका और निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

जानिए कब होगी ईशा अंबानी की सगाई

भारत से लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment