Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News October 26: सुष्मिता सेन ने रोहमन संग अपना रिश्ता किया कंफर्म, असिन ने पहली बार शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

जानें 26 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2018 12:53 IST
Sushmita Sen, Asin husband and daughter Arin- India TV Hindi
Sushmita Sen, Asin husband and daughter Arin

नई दिल्ली: 27 साल के रोहमन को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, असिन ने पहली बार शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर, KBC की शूटिंग के लिए पहुंचे आमिर खान, सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकती है, कैंसर ट्रीटमेंट के बीच सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में कॉन्सर्ट देखने पहुंचीं- जानें 26 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

27 साल के रोहमन को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, इंस्टाग्राम पर रिश्ता किया कंफर्म

पिछले कुछ समय से सुष्मिता सेन और मॉडल रोहमन शॉल के अफेयर की चर्चा है। दोनों को साथ की जगहों पर देखा गया। हाल ही में दोनों ताजमहल गए और वहीं सुष्मिता ने रोहमन संग अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

असिन ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो, ऐसे मनाया पहला जन्मदिन

'गजनी' एक्ट्रेस असिन ने जनवरी 2016 में राहुल शर्मा से शादी की थी। पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। असिन और राहुल दोनों अपनी जिंदगी को बहुत प्राइवेट रखना चाहते हैं इसलिए असिन के सोशल मीडिया पर होने के बावजूद उन्होंने आज तक अपनी बेटी की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी, लेकिन 24 अक्टूबर को अपनी बेटी के पहले बर्थडे पर उन्होंने बेटी और बर्थडे पार्टी की तस्वीर शेयर की। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

KBC की शूटिंग के लिए पहुंचे आमिर खान, अमिताभ बच्चन संग शेयर की तस्वीर

आमिर खान गुरुवार को 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग के लिए पहुंचे। वह अमिताभ बच्चन के साथ शूट कर के बहुत खुश थे और अपनी इस खुशी को वह ट्विटर पर बयां करने से रोक नहीं पाए। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

 
सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकती है, अरबाज़ खान ने किया कंफर्म

अरबाज़ खान ने 'दबंग 3' की स्क्रिप्ट और कास्ट को फाइनल कर लिया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि वह अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म को अगले साल के अंत तक रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

सोनम कपूर-अनुष्का शर्मा सहित इन बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस का होगा पहला करवा चौथ

सुहागनों के लिए करवा चौथ के त्योहार का बहुत महत्व होता है। 27 अक्टूबर को दुनियाभर की भारतीय महिलाएं इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगी। जिन सुहागनों का यह पहला करवा चौथ होगा, उनके लिए तो डबल खुशी का मौका होगा। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

कैंसर ट्रीटमेंट के बीच सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में कॉन्सर्ट देखने पहुंचीं, देखें Photos

सोनाली बेंद्रे अपने कैंसर से बहुत बहादुरी से लड़ रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और अक्सर वहां अपनी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं। गुरुवार को सोनाली न्यूयॉर्क में यूएन कॉन्सर्ट डे 2018 में पहुंचीं। वहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Birthday Special: अजय देवगन के साथ पढ़ती थीं रवीना टंडन, शादी से पहले दो बेटियों को लिया था गोद

रवीना टंडन का जन्म 26 अक्टूबर 1974 को हुआ था। वह 44 साल की हो गई हैं। वह डायरेक्टर रवि टंडन की बेटी हैं। उन्होंने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से 2004 में शादी की। रवीना से शादी के वक्त अनिल तलाकशुदा थे। रवीना को अपने फिल्मी करियर के दौरान कई अवॉर्ड्स मिले। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement