1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की असफलता के बाद अब यशराज बैनर की इन फिल्मों में नजर आ सकते हैं अमिताभ बच्चन

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की असफलता के बाद अब यशराज बैनर की इन फिल्मों में नजर आ सकते हैं अमिताभ बच्चन

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में भी हुई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2019 13:49 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह और बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग मूवी 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि वह 'धूम 4' और 'पृथ्वीराज चौहान' में भी नजर आ सकते हैं। हाल ही में उन्होंने यशराज बैनर के प्रमुख आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की है और कहा जा रहा है कि बहुत जल्द इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकती है।

गौरतलब है कि यशराज की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। ऐसे में आदित्य चोपड़ा एक बार फिर से शानदार वापसी करना चाहते हैं। यही वजह है कि वह मेगाबजट की कहानियों से लेकर बड़े डायरेक्टर्स और एक्टर्स का चयन कर रहे हैं। 

पृथ्वीराज चौहान की बात करें तो इस हिस्टॉरिकल वॉर ड्रामा में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अहम भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन को भी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी। अगर बिग बी इस फिल्म को करने के लिए हां बोल देते हैं तो अक्षय कुमार के साथ यह उनकी आठवीं फिल्म होगी। इसके पहले दोनों ने 'आंखें', 'खाकी', 'एक रिश्ता' और 'वक्त' जैसी फिल्मों में काम किया है।

वहीं, 'धूम 4' की बात करें तो करीब 10 सालों बाद अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे। इसके पहले दोनों ने 'पा' फिल्म में काम किया था और क्रिटिक्स ने इस मूवी को काफी सराहा था।

अमिताभ बच्चन ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले कई फिल्मों में काम किया है। इनमें 'दीवार', 'कभी-कभी', 'काला पत्थर' और 'सिलसिला' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं, बिग बी ने आदित्य चोपड़ा के साथ 'मोहब्बतें', 'झूम बराबर झूम', 'वीर-जारा' और 'बंटी और बबली' समेत कई फिल्मों में साथ काम किया है।

Also Read:

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, हाथ में बंदूक लिए आईं नजर

कंगना रनौत पर पहली बार ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

कंगना रनौत ने बहन रंगोली के ट्वीट्स पर दी सफाई, कहा- वह किसी के दरवाजे की घंटी नहीं बजाती

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X