1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने बहन रंगोली के ट्वीट्स पर दी सफाई, कहा- वह किसी के दरवाजे की घंटी नहीं बजाती

कंगना रनौत ने बहन रंगोली के ट्वीट्स पर दी सफाई, कहा- वह किसी के दरवाजे की घंटी नहीं बजाती

कंगना रनौत से रिपोर्टर ने उनकी बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट्स के बारे में पूछा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2019 18:24 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
कंगना रनौत

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें रंगोली ने अभिनेत्री तापसी पन्नू की आलोचना करते हुए कहा था कि लोगों को खुद की आलोचना के लिए तैयार रहना चाहिए।  कंगना रविवार को यहां अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने 'वखरा स्वैग' की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से मुखातिब हुई थीं। आयोजन के दौरान कंगना के साथ अभिनेता राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, लेखिका कनिका ढिल्लन और कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी भी मौजूद थे।

तापसी ने 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर के बारे में ट्वीट किया था, "ये बहुत अच्छा है, इससे हमेशा से बड़ी उम्मीदें थी और यह उन उम्मीदों पर बिल्कुल खरा है।"

लेकिन रंगोली को यह पसंद नहीं आया कि 'गेम ओवर' की अभिनेत्री ने ट्वीट में कंगना का जिक्र नहीं किया और उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के ही अपनी दुकान चलाते हैं, लेकिन कृपया नोट कीजिए कि उन्होंने कभी भी उसको स्वीकार नहीं किया, ट्रेलर की तारीफ में उन्होंने कंगना का जिक्र तक नहीं किया। आखिरी बार मैंने सुना था कि तापसी जी ने कहा था कि कंगना को दोहरे फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको भी कंगना की सस्ती कॉपी बनना बंद कर देना चाहिए।" 

कंगना से उनकी बहन की ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं अपनी बहन की प्रवक्ता नहीं हूं, अपने विचारों को अभिव्यक्त करने का उसका मौलिक अधिकार है। वह किसी अन्य के ट्विटर वॉल पर जाकर नहीं लिखतीं। अगर लोगों को उसका लिखा पसंद नहीं आता तो उन्हें उसके ट्वीट नहीं पढ़ने चाहिए।"

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "वह किसी के दरवाजे की घंटी बजाकर अपने ट्वीट्स पढ़ने के लिए नहीं कहती, इसलिए वह जो चाहती है उसे लिखने दीजिए। लोग तो अपने ट्विटर पर अपनी अश्लील तस्वीरें साझा करते हैं, वह तो सिर्फ अपनी राय साझा कर रही है।"

कंगना ने कहा कि जब लोग दूसरों का मजाक बनाते हैं तो उन्हें अपनी आलोचना के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा, "किसी का मजाक बनाने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन उसे बदले में ऐसी आलोचना सहने के लिए खुद भी तैयार रहना चाहिए। जब दूसरा व्यक्ति उनकी आलोचना करता है तो वे सहन क्यों नहीं कर पाते?"

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read: 

15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी 3 बड़े स्टार की फिल्में, प्रभास, अक्षय और जॉन में कौन मारेगा बाजी?

अब कगंना रनौत ने तापसी पन्नू को दी सलाह- मजाक उड़ाने के बाद रिेएक्शन के लिए रहें तैयार

दिव्यांका त्रिपाठी ने बीमार पति विवेक दाहिया के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X