Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन की फैंस से अपील, लॉकडाउन खुल गया है मगर आप ढील ना बरतें

अमिताभ बच्चन ने लोगों को याद दिलाया है कि भले ही लॉकडाउन में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2021 17:12 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : AMITABH BACHCHAN अमिताभ बच्चन की फैंस से अपील

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने लोगों को याद दिलाया है कि भले ही लॉकडाउन में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "भले ही कुछ स्थानों पर कोविड स्थितियों में गिरावट देखी जा रही हो। कृपया आप ढील न बरते। प्रोटोकॉल रखें। हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें, बहुत आवश्यक हो तभी यात्रा पर जाएं और समय सीमा का पालन करें साथ ही टीका लगवाएं।"

VIDEO: धर्मेंद्र स्विमिंग पूल में ऐरोबिक्स एक्सरसाइज करते आए नजर, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

एक दिन पहले, बिग बी ने इस विषय पर ब्लॉग किया था, "सुरक्षित रहें, ऐसा महसूस न करें कि शर्तों में ढील का मतलब है कि सब कुछ सही हो गया है। नहीं, अभी हम सभी को आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए, हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें। अगर काम की अनुमति है तो टीकाकरण करवाएं, लेकिन सावधानी बरतें। डॉक्टर्स द्वारा दिए गए निदेशरें का पालन करें।"

उन्होंने आगे लिखा, "फ्रंट लाइन योद्धा दृढ़ता और मजबूती से खड़े हैं स्वैच्छिक सेवाएं आगे बढ़ने से जरूरतमंदों को मदद मिल रही है। प्रत्येक व्यक्ति ने अपने कर्तव्य का पालन अच्छे से किया और एक ग्राफ जो सुनसान और पश्चाताप में दिखता था , अब एक चमकदार रोशनी दिखाना शुरू कर रहा है।"

दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, कहा- उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें

अनुभवी अभिनेता ने पीड़ित लोगों के लिए अपनी प्रार्थना भी साझा की।

उन्होंने लिखा, " जो पीड़ित हैं और जिन्होंने अपनों को खोया है वे अथक हैं। नुकसान अथाह है और मरम्मत से परे है और हम जो भी कर सकते हैं उनके लिए करेंगे, चिंता जारी रहेगी। हमारा एक देखभाल करने वाले समाज हैं। हम जीतेंगे। भगवान मेरी मदद करें।"

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement