Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में 'जलसा' के बाहर साफ-सफाई करने वाले कर्मियों की अमिताभ बच्चन ने की सराहना

अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' के बाहर हर रविवार को फैंस का जमावड़ा लगता था। बिग बी बाहर निकलकर उनका आभार व्यक्त करते थे।

IANS Written by: IANS
Published on: May 18, 2020 17:28 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SRBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने शेयर की जलसा की फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर उन सफाई कर्मियों की सराहना की, जो रविवार के दिन भी उनके बंगले जलसा के बाहर साफ-सफाई का काम करते नजर आए। रविवार की रात को अभिनेता ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके घर के बाहर सफाई कर्मियों को झाड़ू लगाते देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों के साथ बिग बी ने लिखा, "कौन कहता है सन डे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई जलसा गेट पे..ये देखिए..!!"

अमिताभ बच्चन को अपने उन प्रशंसकों की खूब याद आ रही है, जो हर रविवार को जलसा के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए जमा होते थे लेकिन लॉकडाउन के चलते वे अभी नहीं आ पा रहे हैं। अमिताभ ने सफाई कर्मियों की इस कड़ी मेहनत की भी जमकर सराहना की, जो कोविड-19 के कारण जारी इस लॉकडाउन में भी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरी प्रतिबद्धता के साथ अपना काम कर रहे हैं।

घर पर रहने के दौरान भी अमिताभ को अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल है। घर पर बने प्राइवेट जिम में वह कसरत करना नहीं भूल रहे हैं। इसके बारे में वह अपने प्रशंसकों संग जानकारी साझा भी कर चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement