Friday, April 26, 2024
Advertisement

जब अमिताभ बच्चन ने 'मिस्टर नटवरलाल' के सेट पर खेला था क्रिकेट, लेकिन 'बल्ला पड़ गया छोटा'

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 23, 2021 18:48 IST
amitabh bachchan shares throwback cricket pic from Mr Natwarlal set - India TV Hindi
Image Source : INSTA: AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो 

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के सेट से एक पुरानी तस्वीर साझा की है। मेगास्टार फोटो में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे है। अमिताभ ने गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की । फोटो कश्मीर में शूट लोकेशन पर ली गई थी।

साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा, मिस्टर नटवरलाल कश्मीर में शूट हो रही थी। क्रिकेट ऑन लोकेशन, जबकि शॉट तैयार हो रहा है। मुझे लगता है बल्ला जरा छोटा पड़ गया।

'मिस्टर नटवरलाल' राकेश कुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी है। इसमें रेखा, अजीत, कादर खान और अमजद खान भी हैं। फिल्म का मुख्य आकर्षण सिने आइकन द्वारा गाया गया बच्चों का गीत था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का नाम और मुख्य किरदार एक कुख्यात भारतीय ठग नटवरलाल से प्रेरित थे।

अभिनेता के पास वर्तमान में 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'मेडे', 'अलविदा' और हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' का रीमेक है, इसके अलावा वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनाम फिल्म भी काम करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement