Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव का ट्विटर अंकाउट कुछ दिन पहले हैक हो गया था। जिसके बारे में उन्हें अब पता चला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2019 7:21 IST
Amrita rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amrita rao

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव(Amrita Rao) का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।कुछ दिन पहले जब अमृता बीमार थी तब उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता का ट्विटर अकाउंट बीते सप्ताह हैक हुआ है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता का ट्विटर अकाउंट पिछले हफ्ते ही हैक हुआ है। अमृता ने बताया, उन्हे किसी टीवी चैनल के अकाउंट से मैसेज आया कि वह अमृता के बारे में आर्टिकल पब्लिश करना चाहते हैं लेकिन उन्हें मेरे अप्रूवल की जरुरत है।

जब अमृता की सोशल मीडिया टीम ने वह लिंक ओपन किया तो वह पासवर्ड मांग रहा था। अमृता ने कहा- मुझे मेरे ही ट्विटर अकाउंट से लॉक कर दिया गया था। लॉगिन करने की सभी कोशिश करने के बावजूद हम दोबारा ट्विटर अकाउंट एक्सेस नहीं कर पाए। वेबसाइट पर दिय हर तरीके फॉलो करने के बावजूद अकाउंट ओपन नहीं हुआ।

अमृता की टीम ने फैसला लिया है कि वह इस बारे में ट्विटर के ऑफिशियल्स को रिपोर्ट करेंगे। अगर वह लोग कहेंगे तो अमृता साइबरक्राइम सेल को भी इस घटना के बारे में रिपोर्ट करेंगी।

उन्होंने बताया- मेरे पास रोजाना मैसेज आते हैं कि मेरे अकाउंट से कुछ संदिग्ध गतिविधियां हो रही हैं लेकिन मैं लॉगिन नहीं कर सकती हूं। हम ट्विटर ऑफिशियल तक पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि मेरी तबीयत अभी ठीक नहीं है। हमे यह समझने में समय लग गया कि यह एक गंभीर परेशानी है।

अमृता ने कहा- इस तरह का मैसेज मुझे तुषार कपूर के ट्विटर अकाउंट से भी आया था। वह एक्टर और मेरे दोस्त हैं तो मेरी टीम ने लिंक ओपन नहीं किया। जब तुषार से पूछा तो उन्होंने कहा- ऐसा कोई भी लिंक उन्होंने नहीं भेजा है और उनका अकाउंट भी हैक हो गया है।

 अमृता ने कहा- यह सब एक प्लान के साथ किया जा रहा है। मुझे सिर्फ इस बात का डर है कि जिन लोगों को मैं फॉलो करती हूं उनके पास कोई गलत मैसेज ना भेज दिया जाए।

आपको बता दें सेलिब्रिटीज के ट्विटर अकाउंट हैक हो जाते हैं। कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था।

Also Read:

दिशा पाटनी ने बैकफ्लिप करते हुए वीडियो किया शेयर, कहा- कम से कम डर खत्म हुआ

लंबे ट्रिप से आने के बाद घर में दीपिका को देखकर ऐसा होता है रणवीर सिंह का रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement