Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज से की सगाई, खुद किया खुलासा

एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड से नए साल के पहले दिन सगाई कर ली हैं। इस बात के बारे में उन्होंने खुद बताया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2019 14:21 IST
Amy Jackson and George panayiotou- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMY JACKSON Amy Jackson and George panayiotou

बीते साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे हैं। लगता है यह साल भी इसी तरह जाने वाला है। नए साल के पहले दिन ही फिल्म 2.0 की एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने सगाई कर ली हैं। अपनी सगाई के बारे में खुद एमी ने सभी को बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानयियोटौ के साथ एक फोटो शेयर करके अपनी सगाई की खबर दी है।

एमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 1 जनवरी 2019, उत्साह से भरे हमारे नए जीवन की शुरुआत, आई लव यू, दुनिया की सबसे खुशकिस्मत बनाने के लिए शुक्रिया।

एमी और जॉर्ज एक दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं। दोनों एक दोस्त के जरिए 2015 में 3 साल पहले मिले थे। 3 साल डेट करने के बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया है। जॉर्ज एक बिजनेसमैन है। जॉर्ज के पिता एक रियल स्टेट टायकून हैं।

एमी जैक्सन अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म अभी तक 800 करोड़ का बिजनेस कर चुकी हैं।

जॉर्ज से पहले एमी अपने को-स्टार प्रतीक बब्बर को डेट कर रही थीं। उन्होंने केवल 4 हिंदी फिल्में की हैं। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म एक दीवाना था से डेब्यू किया था। उसके बाद एमी फिल्म 'सिंग इज ब्लिंग' फ्रीकी अली, और 2.0 में नजर आई हैं। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

शादी को लेकर सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा, कहा- संजय दत्त की वजह से नहीं की शादी

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक आया सामने 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement