1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गांधी जयंती पर अनन्या पांडे ने फैंस से की 'स्वच्छ सोशल मीडिया' की गुजारिश

गांधी जयंती पर अनन्या पांडे ने फैंस से की 'स्वच्छ सोशल मीडिया' की गुजारिश

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक जानकारीपूर्ण वीडियो के साथ 'स्वच्छ सोशल मीडिया' अभियान की शक्तिशाली शुरुआत की है जहां वह सोशल मीडिया बुलिंग और कंपैन के जरिये इसके समाधान के  बारे में बात कर रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 02, 2019 18:42 IST
गांधी जयंती के मौके...- India TV
गांधी जयंती के मौके पर अनन्या पांडे ने फैंस से 'स्वच्छ सोशल मीडिया' की गुजारिश

मुंबई: गांधी जयंती के अवसर पर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर सकारात्मकता फैलाने के संकल्प के साथ अपनी डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी पहल 'सो पॉजिटिव' के साथ 'स्वच्छ सोशल मीडिया" नाम का एक नया अभियान शुरू किया है जो सोशल मीडिया बुलिंग पर अंकुश लगाने के लिए उठाया गया एक और नया कदम है।

युवा सेंसेशन ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए 'स्वच्छ सोशल मीडिया' की प्रतिज्ञा ली है और साथ ही अपने प्रशंसकों से भी यह प्रतिज्ञा लेने का आग्रह किया है। दिलचस्प बात यह है कि 'स्वच्छ भारत अभियान' को आज 5 साल पूरे हो गए हैं, जिसे गांधी जयंती पर शुरू किया गया था और आज ही के दिन अनन्या पांडे ने 'सो पॉजिटिव' पहल को आगे बढ़ाया है, जहां 'स्वच्छ सोशल मीडिया' अभियान को पूरा करने की तैयारी है, जो सभी के लिए एक प्रासंगिक कदम है।

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक जानकारीपूर्ण वीडियो के साथ 'स्वच्छ सोशल मीडिया' अभियान की शक्तिशाली शुरुआत की है जहां वह सोशल मीडिया बुलिंग और कंपैन के जरिये इसके समाधान के  बारे में बात कर रही है।

वीडियो साझा करते हुए अनन्या पांडे लिखती है, “हम सभी को वह बदलाव लाने की जरूरत है जो हम अपने आसपास देखना चाहते हैं   आज, मैंने प्रतिज्ञा ली है कि मैं किसी को चोट पहुंचाने के इरादे से सोशल मीडिया पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं करूंगी  अगर आपको भी लगता है कि हमें अपने सामाजिक परिवेश को साफ-सुथरा और अधिक सकारात्मक बनाने की आवश्यकता है, तो कृपया #SwachhSocialMedia के लिए यह कदम उठाएं  #SoPositive

ऐसे कई लोग हैं जिनमें किशोर, युवा और यहां तक ​​कि अधेड़ उम्र के लोग भी शामिल हैं, जो बुलिंग का सामना करते हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी नकारात्मकता का कारण है। इसलिए, 'स्वच्छ सोशल मीडिया' जैसी मुहिम बेहद महत्वपूर्ण है।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

War Box Office Prediction: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

सारा अली खान 'कुली नंबर 1' के सेट पर वरुण धवन से सीख रही हैं एक्टिंग, शेयर की तस्वीर

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13