Friday, April 26, 2024
Advertisement

NH फिल्म फेस्ट में अनुपम खेर और अहाना कुमरा की शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' को मिला नॉमिनेशन

अहाना कुमरा और अनुपम खेर की लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई नामांकन मिले हैं। अनुपम और अहाना क्रमश सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नॉमिनेटिड हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2021 23:46 IST
anupam kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAHANA KUMRA NH फिल्म फेस्ट में अनुपम खेर और अहाना कुमरा की शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' को मिला नॉमिनेशन

अहाना कुमरा और अनुपम खेर की लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई नामांकन मिले हैं। अनुपम और अहाना क्रमश सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नॉमिनेटिड हैं। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म श्रेणी में भी नामांकन हासिल किया है। वहीं प्रसाद कदम को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार के लिए नामांकन मिला है।

इस बारे में बात करते हुए अहाना ने कहा "यह हमेशा सराहनीय माना जाता है क्योंकि एक कलाकार फिल्म बनाने में बहुत प्रयास करता है। यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं इस तरह के एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड हासिल करने के लिए बहुत आभारी और रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि टीम बड़ी जीत हासिल करेगी।”

2019 में आई समीक्षकों की तरफ तारीख की गई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अहाना और अनुपम की दूसरी बार एक साथ आए हैं। प्रसाद कदम की तरफ से डायरेक्ट, शॉर्ट फिल्म को एफएनपी मीडिया की तरफ से किया गया है। इस फिल्म ने हाल ही में पेरिस प्ले फिल्म फेस्टिवल के फाइनल में जगह बनाई।

अहाना कुमरा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें मिली शारीरिक फिटनेस को देखते हुए, वह स्पोर्ट प्लेयर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। आहाना ने कहा, "डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में क्रांति के लिए धन्यवाद विभिन्न पात्रों और भावपूर्ण भूमिकाओं का पता लगाने के लिए यह एक अच्छा समय है। लेकिन मुझे लगता है कि हम लड़कियों को एथलीटों के चरित्रों को निभाने का मौका नहीं मिलता है। मैं एक स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं, जिसमें मुझे शारीरिक बदलाव का मौका मिलेगा।"

अभिनेत्री जल्द ही 'कॉल माई एजेंट' में दिखाई देंगी। वह हाल ही में रोहन सिप्पी के सिटकॉम 'सैंडविचड फॉरएवर' में देखी गई थीं।

(इनपुट-आईएएनएस)

 

यहां पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना की सेकेंड वेव से बचने के लिए 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए दान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement