1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने शेयर किया 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का फर्स्ट लुक

अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने शेयर किया 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का फर्स्ट लुक

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया: "इतने सालों बाद एटदरेटअनुपमखेर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, हमारी नई फिल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 23:00 IST
अनुपम खेर, नीना गुप्ता - India TV Hindi
Image Source : NEENA GUPTA/INSTAGRAM अनुपम खेर, नीना गुप्ता 

मुंबई: अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का फस्र्ट लुक साझा किया। "मेरी नई फिल्म हैशटैग शिवशास्त्री बाल्बोआ का पहला लुक पेश कर रहा हूं। अमेरिका के एक छोटे से शहर में एक भारतीय के जीवित रहने की एक आकर्षक कहानी !! भव्य और शानदार एटदरेटनीनागुप्ता और एक बहुत ही रोचक और प्रतिभाशाली अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ काम करके खुशी हुई! अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हैशटैग में उल्लेख करते हुए लिखा कि यह उनकी 519वीं फिल्म है।"

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया: "इतने सालों बाद एटदरेटअनुपमखेर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, हमारी नई फिल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ हैशटैग 519 फिल्म हैशटैग एन इंडियन इनअमेरिका हैशटैग ह्यूमर हैशटैग ड्रामा हैशटैग फैमिली।"

नीना गुप्ता और अनुपम खेर कई सालों बाद पर्दे पर वापसी करेंगे।

फर्स्ट लुक में अनुपम खेर सफेद गंजी और नीली जींस और कुछ मनके गले में पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि नीना गुप्ता ने मोतियों के हार के साथ एक मैरून पोशाक पहनी हुई है।

अनुपम खेर आखिरी बार 2019 में फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे।

नीना गुप्ता की आखिरी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' थी। उनकी आने वाली फिल्में '83', 'डायल 100', 'ग्वालियर' और 'अलविदा' हैं।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X