1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महज 33 साल में पापा और दादा बने थे अनुपम खेर, शेयर की थ्रोबैक फोटो

महज 33 साल में पापा और दादा बने थे अनुपम खेर, शेयर की थ्रोबैक फोटो

अनुपम खेर ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में राजेश खन्ना, हेमा मालिनी, अनिल कपूर सहित कई बड़े सितारे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2019 12:38 IST
anupam kher shares throwback picture- India TV Hindi
अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर।

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में एक थ्रो बैक तस्वीर साझा की हैं। फोटो 'विजय' फिल्म की शूटिंग के वक्त की है और फिल्म के सारे कलाकार एक साथ दिख रहे हैं। अनुपम खेर ने ये तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि इस फिल्म के वक्त वो महज 33 साल के थे और हेमा मालिनी के पिता बने थे। अनुपम खेर की ये तस्वीर वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद  करने के साथ साथ अनुपम खेर की एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं।

इन दिनों भारत की तुलना में अमेरिका में अधिक समय बिता रहे अभिनेता अनुपम खेर ने इस फिल्म के बारे में काफी दिलचस्प जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि वो इस फिल्म में उस वक्त के सुपरस्टार राजेश खन्ना के ससुर बने थे और अनिल कपूर के दादा। आप इमेजिन कर सकते हैं कि 33 साल का एक्टर जब दादा का रोल करे तो उसे कैसा लगा होगा। लेकिन अनुपम खेर ने इस रोल को बखूबी से निभाया था। 

तस्वीर को दिखाते हुए, अनुपम ने लिखा: "# यश चोपड़ा जी की VIJAY की शूटिंग के दौरान लिया गया ग्रुप फोटो। 'मैं 33 साल का था। लेकिन मैंने @ dreamgirlhemamalini के पिता का किरदार निभाया। सुपरस्टार # राजेश खन्ना के ससुर # ऋषि कपूर और @ अनिल कपूर के दादा मेरी भूमिका भारतीय सिनेमा के सच्चे अभिनेता #DilipKumarSaab द्वारा निभाई जानी थी और उस समय मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा था। 

फोटो में अनुपम खेर सबसे कोने में बुजुर्ग किरदार में नजर आ रहे हैं। ऊपर से अनिल कपूर खड़े हैं, यूजर कमेंट कर रहे हैं कि अनिल कपूर अब भी वैसे ही दिखते हैं। उनके साथ खड़ी हैं मीनाक्षी शेषाद्रि जो आजकल इंडस्ट्री से दूर परिवार में बिजी है। उनके बगल में खड़े हैं ऋषि कपूर और सोनम। सोमन भी शादी के बाद इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं औऱ ऋषि की बात करें तो वो कैंसर से उबर कर वापिस कर्म नगरी मुंबई लौट आए हैं। 

नीचे बैठे लोगों की बात करें तो दिवंगत यश चोपड़ा के साथ बैठी हैं हेमा मालिनी और स्वर्गीय राजेश खन्ना। 

2018 के बाद से, अनुपम अपने अमेरिकी सिटकॉम, न्यू एम्स्टर्डम के लिए फिल्मों में व्यस्त हैं। वह अक्सर शूट से तस्वीरें और वीडियो क्लिप साझा करते हैं। अनुपम की आखिरी प्रमुख भारतीय रिलीज़ विवादास्पद फिल्म, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर थी, जो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल के दौरान दस्तावेजों की थी। यह पूर्व पत्रकार डॉ। मनमोहन सिंह, संजय बारू के मीडिया सलाहकार के नाम से उसी नाम की एक पुस्तक पर आधारित है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment