Friday, March 29, 2024
Advertisement

ट्रोलिंग का शिकार हुईं अनुराग कश्यप की बेटी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अनुराग क्शयप की बेटी आलिया कश्यप को उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से ट्रोल किया जा रहा था। जिसे लेकर अब आलिया ने जवाब दिया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: February 26, 2021 17:22 IST
Aaliyah Kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@AALIYAHKASHYAP Aaliyah Kashyap

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शुक्रवार को कहा कि इंस्टाग्राम पर अंडरगार्मेंट्स में तस्वीर पोस्ट करने के बाद कई यूजर ने अभद्र और अपमानजनक कमेंट कर उन्हें निशाना बनाया। आलिया के इंस्टाग्राम पर 20,000 से अधिक फॉलोअर हैं। उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह जिस तरह से उन्हें निशाना बनाया गया उससे वह काफी डरी हुई हैं। 

पिछले महीने के आखिर में उन्होंने अंडरगार्मेंट्स के एक ब्रांड का प्रचार करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी। इसके बाद कमेंट्स की बाढ़ आ गयी जिसके चलते उन्होंने फोटो-वीडियो साझा करने वाली इस वेबसाइट से अपना अकाउंट बंद करने का मन बना लिया। 

आलिया ने कहा कि शुरू में उन्होंने इन संदेशों को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने महसूस किया कि उन्हें अपने अनुभव साझा करने की जरूरत है क्योंकि ऐसे कमेंट बलात्कार जैसी प्रवृत्ति को बढ़ावा देते हैं।  

आलिया कैलिफोर्निया में रहती हैं। उन्होंने कहा, ‘‘महिलाओं को अपने कपड़ों का ध्यान रखने की नसीहत देने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि हमारे समाज में सामान्य हो चुके हिंसक व्यवहार के बारे में अशिक्षित पुरूषों को बताया जाये।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘यह मेरा शरीर है, मेरा जीवन है और मैं जो करना चाहती हूं मैंने वही चुना।’’ 

यह पहली बार नहीं है जब आलिया ऐसे कमेंट्स का निशाना बनी हैं। मई 2019 में उनके फिल्मकार पिता ने कहा था कि सोशल मीडिया के एक यूजर से उनकी बेटी को बलात्कार की धमकी मिली है जिसके बाद उन्होंने एफाआईआर दर्ज करायी। निर्देशक फिलहाल तापसी पन्नू अभिनीत अपनी नई थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ पर काम कर रहे हैं। 

यहां पढ़ें

दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर रणवीर सिंह का कंमेंट - जान ही ले लो...

बॉलीवुड में एंट्री के वक्त इस बात पर उड़ी थी नोरा फतेही की खिल्ली, कहा - आज भी याद करके रूह कांप जाती है...

एक्शन सीक्वेंस फिल्माने के लिए क्यों बेकरार थे रोहित शेट्टी? रणवीर सिंह ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement