Friday, March 29, 2024
Advertisement

एक्शन सीक्वेंस फिल्माने के लिए क्यों बेकरार थे रोहित शेट्टी? रणवीर सिंह ने किया खुलासा

निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में एक्शन सीक्वेंस फिल्माने के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने निर्देशक के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे दोनों कार के सामने जंप करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 26, 2021 16:30 IST
Ranveer Singh and Rohit Shetty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@RANVEERSINGH Ranveer Singh and Rohit Shetty 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर मशहूर एक्शन निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक एक्सन सीन की तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों कार के सामने से जंप करते नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में एक कार ब्लास्ट होती नजर आ रही है। ऐसा किसी से छिपा नहीं है कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों ज्यादा एक्शन सीन्स फिल्माने लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों में दर्शकों का ध्यान खास तौर पर एक्शन सीन्स के दौरान कार्स पर ही रहता है। वहीं बीते साल कोरोना वायरस के फैले संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन में शूटिंग नहीं पा रही थी, और रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लिए एक्शन सीक्वेंस नहीं फिल्मा पा रहे थे।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि रोहित शेट्टी बड़े पैमाने पर एक नए एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के लिए काफी बेकरार हो रहे थे। रणवीर कहते हैं, "रोहित सर और मैं एक्शन से भरपूर एक प्रोजेक्ट पर वापसी कर बेहद खुश हैं। रोहित सर ने मुझसे मजाक में कहा कि उन्हें लंबे समय से उड़ती हुई कारें और गोलियों की बौछारों के साथ वाले एक बड़े पैमाने के एक्शन दृश्य की शूटिंग करने की बेकरारी हो रही थी और मैं उनकी इस भावना को बेहतर तरीके से समझ सकता हूं।" 

उन्होंने आगे कहा, "आखिरी बार 'सूर्यवंशी' के क्लाइमैक्स के दौरान हमने एक्शन की साथ में शूटिंग की थी, इसलिए हम दोनों के लिए ही इस बार की शूटिंग बेहद संतोषजनक है। बहुत टाइम से एक्शन का कीड़ा काट रहा है हम दोनों को।"

दोनों इस वक्त फिल्म 'सर्कस' पर काम कर रहे हैं। 

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी बहुचर्चित फिल्म '83' की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 4 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं, फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत के जीत की कहानी है। रणवीर सिंह इसमें तत्कालीन टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं। वहीं, दीपिका मूवी में भी उनकी वाइफ का रोल निभाएंगी। 

यहां पढ़ें

दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर रणवीर सिंह का कंमेंट - जान ही ले लो...

बॉलीवुड में एंट्री के वक्त इस बात पर उड़ी थी नोरा फतेही की खिल्ली, कहा - आज भी याद करके रूह कांप जाती है...

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement