Friday, March 29, 2024
Advertisement

विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने जाहिर किया प्यार, ये फोटोज शेयर कर बयां किया दिल का हाल

अनुष्का फिलहाल यूएई में अपने पति, क्रिकेटर विराट कोहली के साथ समय बिता रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 06, 2020 10:10 IST
anushka sharma shares pics with husband virat kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विराट के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 5 नवंबर को धूमधाम से अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का 32वां जन्मदिन मनाया। इस वक्त आईपीएल के मैच दुबई में हो रहे हैं, ऐसे में अनुष्का अपने पति के साथ वहीं पर हैं। वो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी भी एन्जॉय कर रही हैं। अनुष्का ने विराट संग सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। 

अनुष्का और विराट दोनों ने ब्लैक रंग का आउटफिट पहना हुआ है। उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाते हुए पोज दिया है। दूसरी फोटो में अनुष्का विराट के गाल पर चूमती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया है। अनुष्का का बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है। 

अनुष्का शर्मा ने दुबई में धूमधाम से मनाया विराट कोहली का जन्मदिन, देखिए सेलिब्रेशन की तस्वीरें

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। वो अपने पति और उनकी टीम का मैच देखने स्टेडियम जरूर जाती हैं। इस दौरान विराट भी अनुष्का का पूरा ख्याल रखते हैं।

Watch: मैच के दौरान पत्नी अनुष्का शर्मा का इस तरह से ख्याल रख रहे हैं विराट कोहली, वायरल हो रहा है ये वीडियो

अनुष्का फिलहाल यूएई में अपने पति, क्रिकेटर विराट कोहली के साथ समय बिता रही हैं। यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग का नया वर्जन खेला जा रहा है।

विराट और अनुष्का अगले साल जनवरी में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। अगस्त में उन्होंने यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा था, "और अब हम तीन हो गए हैं! वह जनवरी 2021 में यहां आएगा।"

इस सेलिब्रिटी कपल ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement