Friday, April 26, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने हरिद्वार में मनाया अपना 30वां बर्थडे, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

क्रिकेटर विराट कोहली 5 नवंबर को 30 साल के हो गए। उन्होंने अपना खास दिन अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हरिद्वार में मनाया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 05, 2018 12:48 IST
Anushka Sharma, Virat Kohli - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anushka Sharma, Virat Kohli

क्रिकेटर विराट कोहली 5 नवंबर को 30 साल के हो गए। उन्होंने अपना खास दिन अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हरिद्वार में मनाया। दोनों शनिवार को ही हरिद्वार पहुंचे थे। हरिद्वार में अनुष्का के गुरु का आश्रम है। दोनों अक्सर वहां जाते हैं और विराट का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए इससे अच्छी जगह क्या हो सकती थी।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट संग दो तस्वीरें शेयर की और लिखा- उनके जन्म के लिए शुक्रिया भगवान।

तस्वीर में विराट शॉल ओढ़े नजर आ रहे हैं, वहीं अनुष्का ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है।

कुछ दिनों पहले दोनों ने अपना पहला करवा चौथ भी सेलिब्रिट किया था, जिसकी तस्वीरें दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

आपको बता दें कि दोनों की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में हुई थी। इटली में उनके परिवार के सदस्य और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। उसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन हुआ था।

दोनों में प्यार एक एड शूट के दौरान हुआ था। बीच में उनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन दोनों फिर साथ हो गए। एक महीने बाद वो अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी मनाएंगे।

दोनों ही अपने-अपने करियर में बहुत बिजी रहते हैं, लेकिन एक-दूसरे के लिए हमेशा समय निकालते हैं। अनुष्का की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं।

Also Read:

Birthday Special: जाह्नवी कपूर ने बचपन का वीडियो शेयर कर बहन खुशी को किया बर्थडे विश

शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' आमिर खान की वजह से की साइन

Bigg Boss 12: उर्वशी वाणी का सफर खत्म, कहा- दीपक का मुंह नहीं देखना चाहती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement