Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने 'बवाल' गाने पर किया शानदार डांस, यहां देखें

जॉर्जिया एंड्रियानी, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उन्होंने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। म्यूजिक वीडियो 'बवाल' गाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जॉर्जिया इस गाने पर डांस करते नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 17:46 IST
giorgia andriani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GIORGIA ANDRIANI giorgia andriani

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर आये दिनों काफ़ी दिलचस्प वीडियो शेयर करती रहती हैं। अरबाज़ खान के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी काफ़ी चर्चे में रहने लगी हैं, जॉर्जिया वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' से अपनी एक्टिंग डेब्यू किया है, जिसके बाद वह सिंगर मीका सिंह के साथ 'रूप तेरा मस्तना' म्यूजिक एल्बम में नज़र आई थीं। 

जॉर्जिया एंड्रियानी, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उन्होंने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। म्यूजिक वीडियो 'बवाल' गाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जॉर्जिया इस गाने पर डांस करते नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। जॉर्जिया का ये वीडियो अभी तक एली अब्राहम, लुलिअ वंतूर, मीका सिंह और आमिर अली जैसे लोगों ने लाइक किया है।

जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही में दुबई से अपनी शूटिंग ख़त्म कर अपने देश इटली वापस लौट गई हैं, लॉकडाउन के बाद पहली बार अभिनेत्री अपने परिवार से मिली, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी थी, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ एक वीडियो बनाया है जिसमे उनकी बहन और पेरेंट्स नज़र आ रहे हैं ये वीडियो काफी दिलचस्प था और कैप्शन में लिखा है की "मीट द  एंड्रियानी।"

जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में 'वेलकम टू बजरंगपुर' से डेब्यू करने वाली हैं।

यहां पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 11: 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट्स ले सकते हैं रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में हिस्सा? जानें पूरी बात

अनु मलिक की 'इंडियन आइडल' में एक बार फिर होगी वापसी? इस बार निभाएंगे ये भूमिका

डांस दीवाने 3: रेमो डीसूज़ा को दिया गया ट्रिब्यूट तो वो नहीं रोक पाए अपने आंसू, धर्मेंश भी हुए इमोशनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement