Friday, March 29, 2024
Advertisement

अर्जुन मेरा दिल और खुशी आंखों का तारा है : बोनी कपूर

बोनी कपूर का कहना है कि उन्हें अपने सभी बच्चों से बेहद प्यार है और उन्हें ऐसा कभी नहीं लगता कि माता-पिता को बच्चों के प्रति उनके प्यार को बयां करने की जरूरत है।

IANS Written by: IANS
Published on: February 16, 2020 14:37 IST
boney kapoor with family- India TV Hindi
बोनी कपूर परिवार के साथ

निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि उन्हें अपने सभी बच्चों से बेहद प्यार है और उन्हें ऐसा कभी नहीं लगता कि माता-पिता को बच्चों के प्रति उनके प्यार को बयां करने की जरूरत है। चारों बच्चों में से उनके सबसे चहेते कौन हैं? इस सवाल के जवाब में बोनी ने आईएएनएस को बताया, "एक पिता होने के नाते मुझे मेरे सारे बच्चे प्यारे हैं, लेकिन खुशी मेरी आंखों का तारा है। वह छोटी है ना? सबसे छोटी बच्ची है मेरी।"

बोनी आगे कहते हैं, "मेरे दिल में खुशी की एक खास जगह है। अभी तो और ज्यादा, क्योंकि वह पास नहीं है। वह आगे की पढ़ाई के लिए विदेश गई हुई है। अर्जुन की बात करूं, तो वह मेरे दिल में है। अपने बच्चों के लिए अपने प्यार के बारे में मैंने कभी ज्यादा बात नहीं की है, क्योंकि मेरा मानना है कि उनके प्रति मेरा यह प्यार बेहद स्वाभाविक है। मैं उनका पिता हूं, मुझे ऐसा कहने की भी क्या जरूरत है कि मैं उनसे प्यार करता हूं? बेशक करता हूं।"

बोनी ने यह भी कहा कि वह खुद अपनी मां के बेहद करीब हैं और अपने बच्चों और अपनी मां के साथ एक ही छत के नीचे रहना उनका एक बड़ा सपना है।

उन्होंने अर्जुन को एक अभिनेता के तौर पर लॉन्च क्यों नहीं किया? इस पर बोनी ने कहा, "अर्जुन हमेशा से ही फिल्म निर्देशक बनना चाहता था और इसी वजह से एक नए हीरो के तौर पर उन्हें लॉन्च करने की मेरी कोई योजना नहीं थी, लेकिन फिर एक दिन मुझे अचानक सलमान का कॉल आया कि अर्जुन को अभिनय में हाथ आजमाना चाहिए, क्योंकि उसमें इसके सारे गुण हैं, तो सलमान ने अर्जुन को अपने अंडर ले लिया और उसे तैयार किया।"

बोनी ने आखिर में कहा, "सलमान के साथ मेरा रिश्ता फिलहाल तनावपूर्ण है, लेकिन शुरुआती दिनों में सलमान ने अर्जुन को अभिनय में आने के लिए खूब प्रात्साहित किया। मैं इसके लिए सलमान का कर्जदार रहूंगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement