1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्जुन कपूर ने चार महीने बाद की शूटिंग, सेट पर पीपीई किट पहने दिखे क्रू मेंबर्स

अर्जुन कपूर ने चार महीने बाद की शूटिंग, सेट पर पीपीई किट पहने दिखे क्रू मेंबर्स

इस फोटो में अर्जुन कपूर कैमरे के सामने बैठे हुए हैं, जबकि बाकी टीम मेंबर्स ने पीपीई किट पहना हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2020 14:11 IST
अर्जुन कपूर ने चार महीने बाद शुरू की शूटिंग- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ARJUNKAPOOR अर्जुन कपूर ने चार महीने बाद शुरू की शूटिंग

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है। भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन इस बीच गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए शूटिंग की शुरुआत हो गई है। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने करीब चार महीने बाद शूटिंग की। इस दौरान सेट पर क्रू मेंब्रस पीपीई किट पहने दिखाई दिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी फोटोज शेयर की हैं।

अर्जुन ने कहा, "मुझे लगता है कि हम में से हर एक को इस नए सामान्य के साथ तालमेल बिठाना होगा और धीरे-धीरे अपने जीवन को फिर से संवारना शुरू करना होगा। अब चीजें हमेशा के लिए बदल गई हैं और हमें इस बदलाव को अपनाकर काम करना जारी रखना होगा। इसीलिए सभी लोग अपने आसपास के माहौल को सुरक्षित बनाएं।"

अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की खास तस्वीर, लिखा ये मैसेज

'पानीपत' के अभिनेता ने बताया कि कमर्शियल शूट के सेट पर पर्याप्त सुरक्षा उपाय किए गए थे। इस फोटो में अर्जुन कपूर कैमरे के सामने बैठे हुए हैं, जबकि बाकी टीम मेंबर्स ने पीपीई किट पहना हुआ है। अर्जुन मुस्कुराते हुए फोटोशूट करा रहे हैं। इस पर रकुल प्रीत ने कमेंट किया है, "चलो अब अपनी फिल्म कंप्लीट करते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैंने 4 महीने बाद पहली बार शूटिंग की है। शुरुआत में मैं इन स्थितियों को लेकर थोड़ा चिड़चिड़ा था, लेकिन सेट पर सभी सुरक्षा उपायों को देखने के बाद मैं आश्वस्त हूं। सेट पर सुरक्षा के लिए सभी उपाय किए गए हैं।"

अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटो

अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटो

अर्जुन के पास आने वाले दिनों के लिए कई शूट सुनियोजित हैं। उन्होंने आगे कहा, "काम को फिर से शुरू करना बहुत अच्छा लग रहा है और मैं अगली शूटिंग के लिए इंतजार कर रहा हूं।"

'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज अटकी

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' 20 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। ये भी खबर आई थी कि इसे ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। 

बचपन में ऐसे दिखते थे अर्जुन कपूर, तस्वीरों में देखिए फिल्मों में आने के लिए खुद को कितना बदला

संदीप और पिंकी फरार एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है। इसे दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर हरियाणी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वहीं परिणीति चोपड़ा कॉर्परेट वर्ल्ड में काम करने वाली लड़की का। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड के पित्तौड़गढ़ में हुई है। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X