Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की खास तस्वीर, लिखा ये मैसेज

अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की खास तस्वीर, लिखा ये मैसेज

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 26, 2020 17:31 IST
  • बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। अर्जुन को उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी है। अर्जुन को उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने प्यारी सी तस्वीर शेयर करके बर्थडे विश किया है।
    Image Source : INSTAGRAM/arjunkapoor/malaikaarora

    बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। अर्जुन को उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी है। अर्जुन को उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने प्यारी सी तस्वीर शेयर करके बर्थडे विश किया है।

  • मलाइका ने पहले अर्जुन और उनकी एक दोस्त के साथ फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। इसके बाद उन्होंने अर्जुन की एक सिंगर तस्वीर शेयर की।
    Image Source : INSTAGRAM/malaikaaroraofficial

    मलाइका ने पहले अर्जुन और उनकी एक दोस्त के साथ फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। इसके बाद उन्होंने अर्जुन की एक सिंगर तस्वीर शेयर की।

  • मलाइका ने अर्जुन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी बर्थडे सनशाइन। इस फोटो में अर्जुन कहीं और देखते हुए ममुस्कुराहते नजर आ रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/malaikaaroraofficial

    मलाइका ने अर्जुन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी बर्थडे सनशाइन। इस फोटो में अर्जुन कहीं और देखते हुए ममुस्कुराहते नजर आ रहे हैं।

  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने बीते साल ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामे हुए अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर फोटो शेयर की थी। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।  
    Image Source : INSTAGRAM/malaikaaroraofficial

    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने बीते साल ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामे हुए अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर फोटो शेयर की थी। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।  

  • अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद फैन्स को अब दोनों की शादी का इंतजार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे।
    Image Source : INSTAGRAM/malaikaaroraofficial

    अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद फैन्स को अब दोनों की शादी का इंतजार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे।