1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई

आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई

एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से गोवा जा रहे एक क्रूज़ शिप से ड्रग्स जब्त करने के मामले आर्यन खान को गिरफ्तार किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2021 18:59 IST
आर्यन खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARYAN KHAN आर्यन खान 

मुंबई के तट से एक क्रूज़ शिप से ड्रग्स जब्त होने के मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तऱफ हाई कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 26 अख्टूबर को होगी वहीं एनसीबी कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। यानी अगर जमानत पर 26 तारीख को फैसला नहीं आता है तो आर्यन न्यायिक हिरासत में 30 अक्टूबर तक ऑर्थर रोड जेल में ही बंद रहेंगे।

इससे पहले आज आर्यन खान के वकील सतीश मानश‍िंदे ने जज एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका पेश की और उस पर तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया। वहीं, एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अगले सप्ताह तक का समय मांगा। न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे ने इसके बाद सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की। 

अदालत, उस दिन इसी मामले में गिरफ्तार फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई करेगी। महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने बुधवार को आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था और कहा था कि सबूतों से ऐसा लगता है कि वह ड्रग्स संबंधी गतिविधियों में नियमित रूप से शामिल थे। अदालत ने कहा था कि व्हाट्सऐप चैट से भी ऐसा लगता है कि वह ड्रग डीलर के संपर्क में थे। अदातल ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा  की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया था।

एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से गोवा जा रहे एक क्रूज़ शिप से ड्रग्स जब्त करने के मामले इन तीनों सहित कई अन्य को गिरफ्तार किया था। ये तीनों अभी न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन खान और मर्चेंट आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं धमेचा शहर की बाइकुला महिला जेल में बंद हैं। इन पर एनडीपीएस कानून के तहत, ड्रग्स रखने, उनका इस्तेमाल करने और तस्करी करने का आरोप है। मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related Video
bigg boss 15