1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान को राहत नहीं, आज बॉम्बे हाईकोर्ट में नहीं दाखिल हो सकी जमानत की अर्जी

मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान को राहत नहीं, आज बॉम्बे हाईकोर्ट में नहीं दाखिल हो सकी जमानत की अर्जी

आर्यन खान एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2021 9:25 IST
Mumbai Drugs Case LIVE- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARYAN KHAN Mumbai Drugs Case LIVE

Mumbai Drugs Case LIVE: सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर फैसला आ गया है और आर्यन खान की जमानत खारिज हो गई है। 3 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इससे पहले गुरुवार 14 अक्टूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी तब अदालत ने बेल पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। नतीजन आर्यन खान को 6 और दिन जेल में गुजारने पड़े। इस बीच, सुपरस्टार के बेटे ने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ वीडियो कॉल पर बात की। वहीं आर्यन के घर से 4500 रुपये का मनीऑर्डर भी कैंटीन खर्च के लिए आया है। वहीं एनसीबी को आर्यन खान की वाट्सएप चैट में एक नई एक्ट्रेस का नाम भी मिला है। 

यहां देखिए आर्यन खान केस से जुड़ी पल-पल की अपडेट-

Mumbai Drugs Case LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 9:16 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान

    शाहरुख खान के साथ मैनेजर पूजा ददलानी भी जेल के अंदर गई हैं। एक्टर अपने बेटे से सिर्फ 10 मिनट ही बात कर पाएंगे।

    बता दें, कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बाद मार्च 2020 में जेल में बंद कैदियों और बंदियों से किसी के भी मिलने पर पाबंदी लगा दी गई थी। अब कोविड-19 की गाइडलाइन के साथ इस पाबंदी को हटाया जा रहा है। इसके बाद ही शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे। 

  • 4:30 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आज बॉम्बे हाईकोर्ट में नहीं दायर हो सकी जमानत याचिका

    आर्यन के वकीलों की टीम जमानत की अर्जी के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची मगर देरी की वजह से आज जमानत याचिका दायर नहीं हो सकी। आर्यन खान के वकील अमित देसाई और सतिश मानेशिंदे जस्टीस सांबरे के कोर्टरूम में जमानत याचिका दायर करने के लिए पहुंचे थे। मगर उस दौरान बेंच उठ गई थी। मानेशिंदे ने इंडिया टीवी से कहा अबतक हम याचिका दायर नहीं कर पाए हैं। 

  • 3:43 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    सेशंस कोर्ट के फैसले को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताई सच्चाई की जीत

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। मुंबई की सेशंस कोर्ट ने उन्हें बेल देने से इनकार कर दिया है। सेशंस कोर्ट के इस फैसल पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इंडिया टीवी से बात करते हुए इसे सच्चाई की जीत बताया है। समील वानखेड़े ने कहा कि कोर्ट का ये फैसला सच्चाई की जीत हुई... सत्यमेव जयते!

  • 2:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान के वकीलों का कहना है कि एक बार अदालत के फैसले की कॉपी आ जाए उसके बाद हम कल ही हाईकोर्ट का रुख कर लेंगे। 

  • 2:57 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धनेचा की जमानत याचिका भी खारिज हो गई । 

  • 2:49 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    मुनमुन को भी नहीं मिली जमानत।

  • 2:46 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान की जमानत सेशंस कोर्ट ने की खारिज।

  • 2:28 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे भी कोर्ट पहुंच चुके हैं। थोड़ी देर में जमानत पर फैसला आ सकता है।

     सतीश मानशिंदे

    Image Source : YOGEN SHAH
     सतीश मानशिंदे

     

  • 2:17 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट पहुंची।

    पूजा डडलानी

    Image Source : YOGEN SHAH
    पूजा डडलानी

  • 12:55 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान पर कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। आर्यन के वकील अमित देसाई कोर्ट में अपनी बात रख रहे हैं। क्या आज मिलेगी आर्यन खान को जमानत?

  • 11:08 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान के वकील अमित देसाई कोर्ट पहुंचे, 12 से 1 बजे के बीच सुनाया जा सकता है जमानत पर फैसला।

  • 10:20 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान के जो व्हाट्सअप चैट कोर्ट में सबमिट किए गये हैं, उस चैट में एक नवोदित अभिनेत्री से जुड़ा ड्रग्स चैट भी है। अभिनेत्री कौन है इसका खुलासा NCB अधिकारियों ने नहीं किया लेकिन इसकी पुष्टि जरूर की है। उनका कहना है सारे चैट कोर्ट में सबमिट किये गए हैं। 

    रिपोर्ट- राजीव सिंह

  • 9:54 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आज मुंबई सत्र न्यायालय के जज वी वी पाटिल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला सुनाएंगे। कोर्ट 11 बजे शुरू होगी और आर्यन खान का मामला 19वें नम्बर पर लगा है यानि करीब 12 से 1 बजे के बीच फैसला आ सकता है।

    आर्यन खान को नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन बेलार्ड पियर के ग्रीन गेट से क्रूज कार्डिला पर तब पकड़ा था जब वो मुंबई से गोवा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहे थे। 2 अक्टूबर को देर रात तक पूछताछ, पंचनामा,रिपोर्ट बनाने के बाद एनसीबी ने आर्यन और अन्य 7 को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया और मुंबई की चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट यानि किला कोर्ट में पेश किया जहां आर्यन को 4 अक्टूबर तक कि एनसीबी हिरासत मिली।

    4 अक्टूबर को दोबारा आर्यन को किला कोर्ट में पेश किया गया जहां आर्यन और अन्य को 7 अक्टूबर तक कि एनसीबी हिरासत में कोर्ट ने भेजा। 7 अक्टूबर को आर्यन तीसरी बार कोर्ट में पेश हुए जहां उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी यानी कि जेल कस्टडी में भेजा गया।

    आर्यन खान 1 दिन यानी कि 8 अक्टूबर की दोपहर तक एनसीबी के दफ्तर के सेफ हाउस में कैद रहे। 8 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी ने मेडिकल करवाकर आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया।

    8 से 13 अक्टूबर तक आर्यन खान आर्थर रोड जेल की क्वारंटीन बैरक में रहें। 13 अक्टूबर को आर्यन खान की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें कॉमन जेल बैरक में शिफ्ट किया गया।

    आज अगर आर्यन खान को सेशंस कोर्ट से जमानत नहीं मिली तो कल यानी कि 21 अक्टूबर को आर्यन खान की सुनवाई किला कोर्ट में होगी जहां दोबारा कोर्ट आर्यन को जेल या एनसीबी की कस्टडी में भेज सकती है।

     आज अगर आर्यन को जमानत मिल जाती है तो आज शाम तक आर्यन जेल के नियम के अनुसार सारे प्रोसेस पूरा कर अपने घर मन्नत जा सकते हैं।

  • 7:44 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    बीजेपी नेता राम कदम ने किया ट्वीट

    राम कदम ने ट्वीट करते हुए लिखा- प्रार्थना है कि आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए। संविधान तथा कानून के तहत जमानत मिलना एक मूलभूत अधिकार है। 

     

  • 7:12 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान को जावेद अख्तर का सपोर्ट

    मैंने पोर्ट पर 1 अरब डॉलर की कोकीन की बरामदगी पर कोई हेडलाइन नहीं देखी है लेकिन 1.30 लाख के चरस या गांजे की बरामदगी राष्ट्रीय समाचार बन गई है। हाई प्रोफाइल होने की कीमत फिल्म उद्योग को चुकानी पड़ती है: गीतकार जावेद अख्तर

     

     

bigg boss 15