1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Shahrukh Khan meets Aryan: जेल में 15 मिनट की मुलाकात में शाहरुख खान ने आर्यन से क्या कहा?

Shahrukh Khan meets Aryan: जेल में 15 मिनट की मुलाकात में शाहरुख खान ने आर्यन से क्या कहा? यहां जानिए

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2021 11:29 IST
शाहरुख खान , आर्यन खान- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH, INSTA: ARYAN KHAN शाहरुख खान , आर्यन खान

मुंबई ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान से मिलन के लिए शाहरुख खान ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। आर्यन खान को 3 अक्टूबर को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया गया था, उसके बाद पहली बार शाहरुख खान नजर आए हैं। शाहरुख खान ऑर्थर रोड जेल के बाहर स्पॉट हुए। शाहरुख खान के साथ मैनेजर पूजा ददलानी भी जेल के अंदर गई थीं। 

जेल सुपरिटेंडेंट के मुताबिक, शाहरुख जब जेल के अंदर पहुंचे, तो पहले उनका आधार कार्ड और अन्य कागजात देखे गए फिर टोकन के साथ उन्हें अंदर भेज गया। आर्यन और शाहरुख में 15-20 मिनट तक बातचीत हुई। बातचीत के दौरान दोनों के बीच एक ग्लास फेंसिंग थी, दोनो तरफ इंटरकॉम था। किसी सामान्य आरोपी के परिजन की तरह ही शाहरुख ने भी आरोपी से मुलाकात की। कोई विशेष ट्रीटमेंट नहीं दिया गया। मुलाकात का समय पूरा होने के बाद शाहरुख खुद ही बाहर निकल गए।

शाहरुख खान

Image Source : YOGEN SHAH
शाहरुख खान

शाहरुख और आर्यन की मुलाकात जेल के मेन गेट के पास बने विजिटिंग रूम में हुई। शाहरुख को देखकर आर्यन एकदम भावुक हो गया था, वहीं शाहरुख खान ने अपने इमोशन पर काबू जरूर रखा था मगर वो गंभीर नजर आ रहे थे। शाहरुख-आर्यन की जेल मीटिंग के दौरान जेल के 5 अधिकारी थे, जिसमें एक डेप्यूटी जेलर भी थे। 

शाहरुख ने आर्यन को ढांढस बंधाया और कहा बेल हो जाएगी, मामला हाईकोर्ट में है, सब ठीक होगा। इस बीच सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। अन्य बंदियों के रिश्तेदारों को वेटिंग गेट के बाहर रोका गया था। बहुत से लोग जो जेल में कैद अपने कैदियों से मिलने आये थे उन्होंने शाहरुख को अंदर जेल में जाते देखा। 

शाहरुख खान

Image Source : YOGEN SHAH
शाहरुख खान

ये करीब डेढ़ साल बाद हो रहा है कि परिजनों को अपने कैदियों से मिलने का मौका मिल पा रहा है, इससे पहले कोविड नियमों के कारण सिर्फ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये ही बात हो पाती थी। शाहरुख खान और गौरी खान इससे पहले आर्यन खान से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये एक बार बात कर चुके हैं। 

जेल सुपरिटेंडेंट के मुताबिक, हफ्ते में सिर्फ एक बार परिजन या वकील अंडर ट्रायल आरोपी से मुलाकात कर सकते हैं। मुलाकात के दौरान दो लोग मौजूद रह सकते हैं।

बता दें, कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बाद मार्च 2020 में जेल में बंद कैदियों और बंदियों से किसी के भी मिलने पर पाबंदी लगा दी गई थी। अब कोविड-19 की गाइडलाइन के साथ इस पाबंदी को हटाया जा रहा है। इसके बाद ही शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे। बता दें, जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए कोरोना गाइडलाइंस का पालन करना जरूरी है। इसके लिए मिलने वाले को पहले अपना तापमान चेक कराना होता है। अगर तापमान नॉर्मल आए तभी वो जेल के अंदर जा सकते हैं। इसके अलावा मास्क का इस्तेमाल भी अनिवार्य है।

Aryan Khan Drugs Case Live Updates: आर्यन खान की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में आज हो सकती है सुनवाई

Related Video
bigg boss 15