Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

लोगों को लॉकडाउन का पालन न करते देख परेशान हुए आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कोरोना वायरस से के प्रति जनता को जागरुक कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को घर में रहने की अपील कर रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: March 28, 2020 18:42 IST
ayushmann khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना 

अभिनेता आयुष्मान खुराना ऐसे पोस्ट और वीडियोज को देखकर हैरान हैं, जिसमें कुछ लोगों को लॉकडाउन का पालन न करते हुए दिखाया गया है। आयुष्मान ने लोगों से इस बात की अपील है की कि वे कोविड-19 की इस महामारी के दौरान अपने घरों में ही रहें। 

आयुष्मान ने कहा, "लोग देशभर में लगाए गए लॉकडाउन का पालन पूरी तरह से नहीं कर रहे हैं इसके बारे में पढ़कर और वीडियोज देखकर काफी परेशान हो रहा हूं। भारत में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और देश का एक जागरूक नागरिक होने के नाते कोविड-19 से लड़ने के लिए हमें बेहद जिम्मेदार होने और एक-दूसरे की देखभाल करने की आवश्यकता है।"

आयुष्मान ने यह भी कहा कि यह गैर-जिम्मेदाराना रवैया अपनाने का वक्त नहीं है।

उन्होंने कहा, "इस तरह के कारनामों से कई जिंदगियां खतरे में पड़ सकती है। मेरा सभी देशवासियों से अनुरोध है कि जब तक लॉकडाउन है, वे अपने घरों में रहें और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें। हमें इस वक्त हड़बड़ाहट नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह हमारी अपनी जिंदगी और कई अनगिनत लोगों की जिंदगी को जोखिम में डाल सकती है। मैं सभी से एकजुट रहने और भारत व भारतवासियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने की अपील करता हूं।"

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में आयुष्मान 'गुलाबो सिताबो' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement