Friday, April 26, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना न खोले अपनी हिट फिल्मों के राज

आयुष्मान खुराना की फिल्मों के हिट होने के पीछे के राज बताएं। जो उनकी फिल्म चुनने में और उन्हें बेहतर बनाने में मदद करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2018 7:28 IST
Ayushmann khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANKHURANA Ayushmann khurana

आयुष्मान खुराना अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत रहे हैं। उनकी हर फिल्म एक केरेक्टलर देखने को मिलता है। जिसे वह बखूबी निभाते नजर आते हैं। फिर चाहे उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर हो या हाल ही में रिलीज हुई बधाई हो। आयुष्मान की हर फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करती है। उनकी इन हिट फिल्मों के पीछे कई राज छुपे हुए हैं। अपनी फिल्म चुनने के पीछे भी उनके एक स्ट्रेटीजी है।  

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके स्ट्रीट थिएटर का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं। चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज के थिएटर ग्रुप 'आगाज' का हिस्सा रहे 'अंधाधुन' के स्टार आयुष्मान ने कहा कि वह इस तरह ही फिल्मे कर रहे हैं जो यर्थाथवाद के करीब है। 

आयुष्मान ने आईएएनएस से कहा, "मैं थिएटर पृष्ठभूमि से आया हूं और इसलिए मेरे विकल्प अलग हैं। मैंने काफी स्ट्रीट प्ले किए हैं। स्ट्रीट थिएटर निषेध विषयों और सामाजिक मुद्दों से निपटने के बारे में है और मुझे लगता है कि हमारा समूह पहला था जिसने स्ट्रीट थिएटर को मनोरंजक बनाया था।" 

आयुष्मान ने 'विक्की डोनर' से प्रसिद्धी हासिल की थी जिसके बाद उन्होंने 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बधाई हो' जैसी फिल्में की जो मनोरंजक होने के साथ ही एक संदेश भी देती थीं। 

वह कहते हैं, मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं वह मेरे स्ट्रीट थिएटर का विस्तार हैं क्योंकि ये फिल्में वास्तविक और समाज में निषेध माने जाने वाले विषयों पर आधारित हैं। 

आयुष्मान नुसरत भरूचा के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आएंगे। आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के रिएलिटी शो रोडीज जीतने के बाद की थी। उसके बाद उन्होंने एंकरिंग शुरु कर दी थी। बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए फिल्म फेयर भी जीता था।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

सपना चौधरी की आने वाली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का टीजर हुआ रिलीज, गोलियां चलाती आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन में शामिल होने के लिए कहा शुक्रिया, किया ये पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement