1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना के लिए एक और खुशखबरी, जल्द बनेगी 'बधाई हो 2'?

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना के लिए एक और खुशखबरी, जल्द बनेगी 'बधाई हो 2'?

आयुष्मान खुराना ने 'बधाई हो', 'अंधाधुन', 'आर्टिकल 15', 'शुभ मंगल सावधान', 'विक्की डोनर', 'बरेली की बर्फी' और 'दम लगा के हईशा' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2019 11:57 IST
Badhaai Ho Star Cast- India TV Hindi
Badhaai Ho Star Cast

Ayushmann Khurrana Film Badhaai Ho Sequel: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को हाल ही में बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया। उनकी फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) को बेस्ट हिंदी फिल्म, जबकि 'बधाई हो' (Badhaai Ho) को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म के खिताब से नवाजा गया। आयुष्मान खुराना और उनके फैंस को फिर से एक तोहफा मिलने जा रहा है। जी हां, 'बधाई हो' के मेकर्स ने 'बधाई 2' का ऐलान कर दिया है।

'जंगली पिक्चर्स' ने साल 2018 में 'बधाई हो' रिलीज की थी, जो पिछले साल की हिट फिल्म रही। इस मूवी में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सीकरी ने दमदार एक्टिंग की। बता दें कि सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया।

ये भी पढ़ें: National Award जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने कविता के जरिए बताया पहली बार मुंबई आने का अनुभव, शेयर किया पोस्ट

खबरों की मानें तो अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसका नाम 'बधाई 2' होगा। पिछली बार की तरह ये मूवी भी खास मुद्दे पर बनेगी। फिल्म की स्क्रिप्ट बन चुकी है और जल्द ही कास्ट भी फाइनल कर दिए जाएंगे। यह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी।

Also Read:

66वें नेशनल अवार्ड्स में विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना सहित इन सितारों ने मारी बाजी

पाकिस्तानी महिला को प्रियंका चोपड़ा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- चिल्लाओ मत मैं देशभक्त हूं

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X