1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस वजह से अलग हटकर फिल्में करते हैं आयुष्मान खुराना, अपनी सफलता को लेकर किया ये खुलासा

इस वजह से अलग हटकर फिल्में करते हैं आयुष्मान खुराना, अपनी सफलता को लेकर किया ये खुलासा

आयुष्मान खुराना ने 'अंधाधुन', 'विक्की डोनर', 'बाला' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है...

IANS IANS
Updated on: November 27, 2020 8:09 IST
ayushmann khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना आज एक ब्रांड हैं और अपनी सफलता का श्रेय वह खुद के न बदलने की काबिलियत को देते हैं। आयुष्मान कहते हैं, "मेरे ख्याल से धारा के विपरीत जाकर काम करने और जैसा हूं बिल्कुल वैसा बने रहने के मेरे फैसले की वजह से मेरी बात बनी है। मैं असल जिंदगी में जैसा हूं उस व्यक्तित्व के प्रति सच्चा बना रहा।"

वह आगे कहते हैं, "मेरा मानना है कि देश अब सामाजिक मुद्दों को लेकर खुलकर बोलना चाहता है। मैं खुशकिस्मत हूं कि दर्शकों को मेरी फिल्मों का ब्रांड पसंद आया, वे इससे जुड़े रहे और अपनी भावनाओं को मेरी भावनाओं संग जोड़कर देखा। 

आयुष्मान खुराना को आ रही पत्नी ताहिरा कश्यप की याद, शेयर की ये तस्वीर

आयुष्मान ने कहा, "आज लोगों को मेरी ये जो काबिलियत देखने को मिल रही है, वह इस वजह से क्योंकि एक इंसान के तौर पर मैं अपनी सोच को लेकर निडर रहा हूं। अगर मैं एक ऐसा इंसान होता, जिसका इन चीजों पर यकीन ही नहीं होता, जिसके बारे में उसने अपनी फिल्म में आवाज उठाई है, तो लोग किसी भी कीमत पर इससे खुद को नहीं जोड़ पाते।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment