Friday, April 19, 2024
Advertisement

3 साल बाद अजय देवगन को मिली बड़ी ओपनिंग, पढ़िए ‘बादशाहो’ ने पहले दिन कितनी कमाई की

कल ‘बादशाहो’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई। मगर बाजी बादशाहो ने मारी है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 02, 2017 14:44 IST
ajay devgn film- India TV Hindi
Image Source : PTI baadshaho box office collection_ india tv

नई दिल्ली: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर मल्टीस्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज हुई है। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा और विद्युत जामवाल जैसे सितारे हैं। अजय की इस फिल्म ने उनकी पिछली दो फिल्मों के मुकाबले काफी ज्यादा कमाई की है। पिछली फिल्म ‘शिवाय’ ने जहां 9.19 करोड़ की कमाई की थी वहीं ‘एक्शन-जैक्सन’ ने 10.37 करोड़ का कारोबार किया था। मगर अजय ने इन दोनों ही फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए काफी बड़ी ओपनिंग की है। ‘बादशाहो’ की पहले  दिन की कमाई अजय देवगन के साथ उनके फैंस को भी खुश कर देगी।

कल ‘बादशाहो’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई। मगर बाजी बादशाहो ने मारी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया कि फिल्म ने पहले दिन 12.03 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म बकरीद की छुट्टी और वीकेंड का पूरा फायदा मिल सकता है। इस वजह से शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ सकती है।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरूआत की है। पहले दिन फिल्म ने 2.71 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि फिल्म की माउथ पब्लिसिटी काफी हो रही है इसलिए हो सकता है वीकेंड तक इस फिल्म की कमाई बढ़ जाए।

 बता दें, मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी ‘बादशाहो’ आपातकाल के दौरान की कहानी है। फिल्म की कहानी जयपुर की महारानी गीतंजलि देवी की है, जिनका खजाना सरकार सीज कर देती है। गीतांजलि के बॉडीगार्ड बने अजय देवगन बाकी साथियों के साथ मिलकर गहनों को सरकार से बचाने के मिशन पर निकलते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement