Monday, May 13, 2024
Advertisement

बाबिल ने पिता इरफान खान के साथ अनदेखी तस्वीर साझा की

दिवंगत अभिनेता के बड़े बेटे बाबिल ने रविवार को पिता की अनदेखी तस्वीर साझा कर इमोशनल नोट लिखा। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता बाबिल को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2020 21:48 IST
इरफान खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BABILIKHAN इरफान खान

मुंबई: दिवंगत अभिनेता इरफान खान को उनके बेटे और पत्नी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्सर याद करती रहती हैं। दिवंगत अभिनेता के बड़े बेटे बाबिल ने रविवार को पिता की अनदेखी तस्वीर साझा कर इमोशनल नोट लिखा। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता बाबिल को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, "मौत उन लोगों के लिए कष्टदायक होती है जो आपके दिल के सबसे प्रिय हों लेकिन आपने मुझे सिखाया कि मौत केवल एक शुरूआत है। इसलिए मैं यहां अपने मन में आपकी लाइफ को सेलिब्रेट कर रहा हूं, जो दिव्य तीखे और मीठे जैसी है। मैं 'द बीटल्स' के गाने सुन रहा था लेकिन आपने मुझे 'द डोर्स' का जुनून चढ़ा दिया और हम साथ में गाया करते थे। मैं अभी भी वो गाने गाता हूं और तब आपको महसूस करता हूं।"

महीनों तक कोलन कैंसर से जूझने के बाद इरफान ने 29 अप्रैल को मुंबई में अंतिम सांस ली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement