Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फैंस के लिए बाबिल ने शेयर की इरफान खान की नई तस्वीर, लोगों ने कहा: इस मुस्कान की याद आती है...

बाबिल ने काफी लंबे समय बाद इरफान खान की फोटो शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2021 12:02 IST
babil shares father irrfan khan new picture on instagram wrote Dropping his joy here for his fans- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BABIL.I.K बाबिल ने इरफान खान की अनदेखी तस्वीर साझा की है 

अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में बसने वाले दिवंगत अभिनेता इरफान खान आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। उनकी अदायगी, आंखों से बोलने वाली जादूगरी.. सब कुछ अभी भी ताजा है। जैसे ही उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है, वो वायरल हो जाती है। उनके बेटे बाबिल ने मरहूम पिता की एक नई फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी जिंदादिली साफ झलक रही है। इस तस्वीर पर फैंस यही कमेंट्स कर रहे हैं कि वो हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगे। 

इस तस्वीर में इरफान खान मुस्कुरा रहे है। उनकी ये फोटो फैंस को सुकून देने वाली है। उनके साथ उनकी पत्नी सुतापा भी खड़ी हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा है- 'प्रशंसकों के लिए उनकी खुशी यहां बिखेर रहा हूं, क्योंकि काफी समय हो गया है।'

इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने शेयर की अपने नए पपी की तस्वीर

बाबिल अक्सर इरफान की यादों को फैंस संग साझा करते हैं। उनके साथ बिताए पलों को याद करते हैं। उनकी सीख को याद करते हैं। उनसे जुड़े किस्सों को भी बताते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, बाबिल जल्द ही फिल्म 'क्वाला' के साथ अपनी शुरूआत करेंगे, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। फिल्म को अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है।

इरफान खान का 29 अप्रैल, 2020 को न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर के कारण निधन हो गया था। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement