1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस बनिता संधू, सरकारी अस्पताल में इलाज से किया इनकार

कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस बनिता संधू, सरकारी अस्पताल में इलाज से किया इनकार

फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंचीं ब्रिटिश अभिनेत्री बनिता संधू कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। संक्रमित होने के बावजूद भी उन्होंने कोलकाता के सरकारी अस्पताल में भर्ती होने से साफ इनकार कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2021 21:16 IST
banita sandhu - India TV Hindi
Image Source : INSATGRAM-BANITA SANDHU कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस बनिता संधू

बनिता संधू एक ब्रिटिश और भारतीय अभिनेत्री है। बनिता ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2018 में आई फिल्म 'अक्टूबर' से किया था। इस फिल्म में बनिता वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। इस वक्त एक्ट्रेस फिल्म कविता एंड टेरेसा की शूटिंग कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक स्विट्जरलैंड से लंदन और दुबई होते हुए बनिता, शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंचीं, जहां वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं। सोमवार को उन्होंने अपना  कोविड टेस्ट कराया था, जो पॉजिटिव आया है। जिसके बाद अभिनेत्री ने कोलकाता के सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराने से इनकार कर दिया था।  

{img-44031}

ड्रग्स केस: NCB ने होटल पर छापा मारकर कन्नड़ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया

बता दें कि बनिता 20 दिसंबर को कोलकाता आई थीं और उन्होंने उसी फ्लाइट में सफर किया था जिसमें म्यूटेंट कोरोना वायरस से संक्रमित यूथ ने ट्रैवल किया था। जब सोमवार दोपहर में उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया तो तुरंत जांच के लिए कदम उठाए गए कि कहीं वह नए प्रकार के कोरोना स्ट्रेन से ग्रसित तो नहीं हैं। इसके लिए उन्हें जल्द से जल्द सरकारी अस्पताल ले जाया गया। अभिनेत्री 'बेलेघाटा आइडी' अस्पताल पहुंचीं तो वह वहां भर्ती होने से साफ इनकार कर दिया और एंबुलेंस से नहीं उतरीं। 

कार्तिक आर्यन संग गोवा में स्पॉट की गईं जाह्नवी कपूर, एयरपोर्ट पर खुशी कपूर भी आईं नजर

PTI की एक रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल प्रशासन ने बताया, "हमें राज्य सचिवालय और स्वास्थ्य विभाग को इस बात की सूचना देनी पड़ी कि वह एम्बुलेंस से बाहर आने से इनकार कर रही हैं। वह वहां से जाना चाहती हैं। "ब्रिटिश हाई कमीशन को इस बारे में सूचित किया गया क्योंकि इस तरह उन्हें जाने नहीं दिया जा सकता था। ये प्रोटोकॉल के विरुद्ध था। इतना ही नहीं इस बारे में पुलिस को भी सूचित किया गया। इसके बाद पुलिस आई और उन्होंने एम्बुलेंस को चारों तरफ से घेर लिया ताकि वो वहां से निकल नहीं पाएं। जानकारी के मुताबिक सीनियर डॉक्टर ने बनिता को काउंसिल किया जिसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

 

bigg boss 15