Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

हार्दिक पंड्या से पहले ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह ने की थी ये ‘गंदी बात’

हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल कॉफी विद करण में मेहमान बनकर आए थे, हार्दिक ने यहां लड़कियों को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं कि बवाल मच गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2019 18:15 IST
Koffee with Karan- India TV Hindi
Koffee with Karan

मुंबई: 'कॉफी विद करन' में पिछले हफ्ते हार्दिक पंड्या का एपिसोड ऑनएयर हुआ, इस एपिसोड ने इतना बवाल मचाया कि हॉटस्टार को ये इंटरव्यू हटाना पड़ा। इस इंटरव्यू में हार्दिक पंड्या ने लड़कियों को लेकर बहुत चीप बातें की थीं, जिससे लोग ऑफेंड हो गए थे। इस बीच अभिनेता रणवीर सिंह का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां वो अनुष्का शर्मा के साथ इस शो में पहुंचे थे। इन वीडियोज में रणवीर करीना कपूर को लेकर आपत्तिजनक बयान देते नजर आ रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा से भी वो गंदी बात करते नजर आएं।

करीना को लेकर तो रणवीर ने ऐसा बयान दिया कि करण जौहर को कहना पड़ा 'करीना मेरी बहन जैसी है, तुम्हारी ऐसी बातों से मैं नाराज भी हो सकता हूं।'

दरअसल वायरल वीडियो में रणवीर बता रहे हैं कि जब वो छोटे थे तो वो करीना वाले स्विम क्लब में ही जाया करते थे, जब करीना को उन्होंने स्विम करते देखा तो वो बच्चे से एक लड़का बन गए। आगे रणवीर कहते हैं कि आप समझ गए होंगे मेरा मतलब क्या है। रणवीर का यह बयान अनुष्का को अच्छा नहीं लगा और उनका मुंह बन गया।

वहीं दूसरे वीडियो में वो अनुष्का शर्मा को ऐसी जगह पिंच करने की बात करते हैं कि अनुष्का उन्हें पीट देती हैं।

अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों का दिल जीतने वाले रणवीर के मुंह से इस तरह के बयान सुनकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी अपसेट हैं। वो कह रहे हैं ऐसा अभिनेता हमारा हीरो नहीं हो सकता है।

Also Read:

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

कांग्रेस के प्रदर्शन के बीच कोलकाता में रद्द हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का शो

जानते हैं फिल्मी सितारों से मिलकर पीएम मोदी ने क्या कहा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement