1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 14: अर्शी खान ने कहा- हां, मैं नाइटी क्वीन हूं

Bigg Boss 14: अर्शी खान ने कहा- हां, मैं नाइटी क्वीन हूं

अर्शी अब बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं और फिलहाल गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 11, 2021 19:35 IST
Bigg Boss 14- India TV Hindi
Image Source : ARSHI KHAN INSTAGRAM Bigg Boss 14

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 से निकाली गई प्रतियोगी अर्शी खान अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर इस सीजन में आकर्षण का केंद्र बनी रहीं। वह ज्यादातर समय घर में नाइटवियर पहने हुए दिखाई देती थीं। इतना ही नहीं उनके इस ड्रेसिंग सेंस के कारण यदि उन्हें नाइटी क्वीन नाम दिया जाए तो वह परवाह नहीं करेंगी। उनके ऐसे ड्रेस और स्मोकी आई मेकअप के कारण कई तरह की बातें भी हुईं लेकिन अर्शी इन चीजों को लेकर परेशान नहीं हैं। उन्होंने आईएएनएस से कहा, "दरअसल, मैं अपनी नाइटीज में बहुत कंफर्टेबल महसूस करती हूं।"

इतना ही वह सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान भी ऐसी ही ड्रेस पहनना चाहती थीं। उन्होंने कहा, "मैं वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार नाइट वियर ही पहनना चाहती थी, लेकिन राहुल वैद्य और एली गोनी ने मुझे रोक दिया। मैं बस उनमें सहज महसूस करती हूं। हां, मैं नाइटी क्वीन हूं और मैं इसे प्यार करती हूं।"

अर्शी अब बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं और फिलहाल गोवा में छुट्टियां मना रही हैं लेकिन वे खुद को घर से बाहर निकाले जाने के कारण परेशान हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, "मैं कुछ भी समझ नहीं पा रही हूं। मैं सदमे में हूं और मुझे अजीब लग रहा है। निश्चित रूप से मैं परेशान हूं। मैं कुछ भी नहीं कर सकती। मैंने बहुत कोशिश की थी।"

Click Mania
Modi Us Visit 2021