1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. यशराज मुखाटे ने राखी सांवत पर बनाया रैप, 'रसोड़े में कौन था' के बाद सामने आया एक और बड़ा सवाल

यशराज मुखाटे ने राखी सांवत पर बनाया रैप, 'रसोड़े में कौन था' के बाद सामने आया एक और बड़ा सवाल

यशराज मुखाटे के बनाए रैप सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर होते हैं, एक बार फिर उनका नया धूम मचा रहा है, इस बार राखी सावंत पर यशराज का रैप वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 13, 2021 19:45 IST
yashraj mukhate, rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : @COLORSTV राखी सावंत, यशराज मुखाटे

शहनाज गिल के डायलॉग साडा कुत्त टॉमी को एक हिट रैप गाने में बदलने के बाद, यशराज मुखाटे एक नए रैप के साथ वापस आ गए हैं और इस बार यशराज ने बिग बॉस 14 की प्रतियोगी राखी सावंत पर रैप बनाया है। इंटरनेट सेंसेशन यशराज ने राखी के डायलॉग पर ऐसा रैप बनाया है कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। गाने में राखी सावंत पूछ रही हैं कि उनकी बोतल स्विमिंग पूल ने किसने फेंकी? राखी बिग बॉस से सभी टेप रिवाइंड करके देखने को कह रही हैं? राखी ये भी पूछ रही हैं कि क्या वो  सांडनी थी? यहां उनका मतलब अर्शी खान से था। राखी अंत में अपने अंदाज में अज्ञात आरोपी को श्राप भी देती हैं।

Bigg Boss 14: घर से बेघर होने के बाद जैस्मीन भसीन ने राखी सावंत पर किया हमला

वीडियो को कलर्स द्वारा साझा किया गया और 14 घंटे के भीतर लगभग 10 लाख लाइक्स मिले हैं। खास बात यह है कि यशराज ने इस बार रैप अपने चैनल पर नहीं डाला बल्कि कलर्स ने यशराज के गाने को अपने चैनल पर शेयर किया है, और इस रैप का लॉन्च सलमान खान ने बिग बॉस के घर के अंदर ही किया। यशराज के घरवालों को ये बात पता नहीं थी कि सलमान उनके किसी नए रैप को बिग बॉस में लॉन्च करने वाले हैं, जब बिग बॉस देख रहे यशराज के घरवालों ने यशराज और उनके रैप को टीवी पर देखा तो वो हैरान रह गए, उनके रिएक्शन यशराज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं जहां वो हैरान होते हुए देखे जा सकते हैं।

देखिए वीडियो-

Bigg Boss 14: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं राखी सावंत की मां, भाई ने खुद किया खुलासा

राखी को वर्तमान में अपने साथी प्रतियोगियों के साथ दोस्ती करना मुश्किल लग रहा है। उन्होंने अर्शी सहित छह चैलेंजर्स में से एक के रूप में शो में प्रवेश किया था। वह ज्यादातर अपनी शादी के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि उनके पति रितेश कभी पब्लिकली सामने नहीं आए हैं, हालांकि राखी ने लगातार ये दावा किया है कि उनकी शादी एक प्रमोशनल स्टंट नहीं है और उन्होंने अपना दावा साबित करने के लिए पति रितेश से शो पर आने का अनुरोध किया है।

उन्होंने एक बार एक साक्षात्कार में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “वह एक हिंदू एनआरआई हैं और मैं एक ईसाई हूं, इसलिए मैंने कोर्ट मैरिज की और कैथोलिक शादी की। शादी सिर्फ परिवार के सदस्यों के सामने ये शादी हुई। मेरे पति एक कर्मचारी के रूप में डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी के साथ काम करते हैं। ”

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X